इस प्रतियोगिता से Neeraj Chopra करेंगे वापसी, अगस्त में यहां होगी चैंपियनशिप, जानिए पूरी डिटेल

वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान ग्रोइन में मामूली खिंचाव के कारण भारत के ओलंपिक चैंपियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों (Commonwealth Games 2022) से हटने का फैसला लिया था.

इस प्रतियोगिता से Neeraj Chopra करेंगे वापसी, अगस्त में यहां होगी चैंपियनशिप, जानिए पूरी डिटेल

Neeraj Chopra

नई दिल्ली:

ओलंपिक चैंपियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का नाम 26 अगस्त को होने वाली लुसाने डायमंड लीग (Lussane Diamond League) प्रतियोगिता के प्रतिभागियों की सूची में शामिल है. चोपड़ा ने मामूली चोट के कारण हाल में बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों (Birmingham Commonwalth Games) से नाम वापस लिया था. उन्होंने अभी तक इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में फैसला नहीं किया है.

पिछले महीने अमेरिका के यूजीन में वर्ल्ड चैंपियनशिप में ऐतिहासिक रजत पदक जीतने के दौरान ग्रोइन में मामूली खिंचाव के कारण 24 वर्षीय चोपड़ा राष्ट्रमंडल खेलों (CWG 2022) से हट गए थे. उन्हें एक महीने के आराम की सलाह दी गई थी.

एक सूत्र ने कहा, “नीरज अपने रिहैबिलिटेशन पर काम कर रहे हैं और उनकी टीम लुसाने डायमंड लीग के करीब आने पर इसके बारे में फैसला करेगी.”


बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता अविनाश साबले (Avinash Sable) को लुसाने डायमंड लीग में पुरुषों की 3000 मीटर स्टीपलचेज स्पर्धा में जगह मिली है.

कोहली-शास्त्री के दौर में खिलाड़ियों से होता था ऐसा बर्ताव, दिनेश कार्तिक ने खोले बड़े राज 

ZIM vs IND: धवन की जगह कप्तानी दिया जाना था सही फैसला, KL Rahul को करना होगा साबित, देखें संभावित XI 

रोहित शर्मा के क्रेजी फैंस ने उन्हें रेस्टोरेंट से नहीं दिया निकलने, हजारों की संख्या में मौजूद लोग हुए बेकाबू- Video 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com