IND vs WI 2nd Test: जो बड़े से बडे़ गेंदबाज मेरे साथ नहीं कर सके, वह प्रकृति ने आज कर दिया, सर विव रिचर्डस ने कहा

IND vs WI 2nd Test: जो बड़े से बडे़ गेंदबाज मेरे साथ नहीं कर सके, वह प्रकृति ने  आज कर दिया, सर विव रिचर्डस ने कहा

खास बातें

  • ...जब विव रिचर्ड्स के प्रशंसक एकदम से घबरा गए
  • बॉलरों के पसीने छूटते थे विव रिचर्डस से
  • ...लेकिन जब रिचर्ड्स पसीने-पसीने हो गए
जमैका:

भारत और विंडीज के बीच शुक्रवार को जमैका में शुरू हुए दूसरे (WI vs IND, 2nd Test) टेस्ट के पहले दिन शनिवार की शुरुआत थोड़ा नकारात्मक खबर  के साथ हुई. दरअसल हुआ यह कि मैच शुरू होने से पहले मैच की समीक्षा कर रहे दिग्गज बल्लेबाज सर विव रिचर्ड्स की तबीयत एकदम से खराब हो गई. रिचर्ड्स जब तुरंत ही बाहर गए, तो उनके चाहने वाले एकदम से घबरा गए.  विव रिचर्ड्स (Richards) इस दो टेस्ट मैचों की सीरीज के कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. सोनी चैनल के लिए विव रिचर्ड्स मैच शुरू होने से पहले और फिर खत्म होने के बाद की समीक्षा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  कोको बे Beach के बाद अब मार्ले म्यूजियम देखने पहुंचे कोच रवि शास्त्री, देखें VIDEO

रिचर्ड्स की तबीयत सीधे प्रसारण के दौरान ही खराब हुई. मैच से पूर्व की समीक्षा के दौरान रिचर्ड्स ने खुद को सहज न महसूस होने की शिकायत की. ऐसे में तुरंत ही स्ट्रेचर मंगाया गया और इसके बाद वह स्वयंसेवकों की मदद से रिचर्ड्स जल्द ही मैदान से बाहर चले गए. खबर के मुताबिक बहुत ही ज्यादा आर्द्रता के कारण रिचर्ड्स के शरीर में पानी की कमी हो गई. 


यह भी पढ़ें:  अजहर अली ने पाकिस्तान टीम को लेकर जताई उम्मीद, उनके पास भी होगा अपना...

बहरहाल, कुछ घंटे बाद ही रिचर्ड्स ने संदेश दिया कि समूचे वर्ल्ड में फैले प्रशंसकों को संदेश देना चाहता हूं कि मैं खराब तबीयत से पूरी तरह उबर चुका हूं. अब में पूरी तरह से ठीक हूं और कमेंटरी के लिए पूरी तरह से फिट. साथ ही रिचर्ड्स ने लिखा कि जो बात दुनिया का कोई गेंदबाज नहीं कर सका, वह आज प्रकृति ने मेरे साथ किया. 

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सही कहा रिचर्ड्स सर. आपसे तो दुनिया भर के गेंदबाज भय खाते थे, लेकिन प्रकृति तो अपने आप में ऐसी चीज है कि जिससे बड़े-बड़े भय खाते हैं. और जिसके आगे हर कोई बेबस है. बहरहाल, ईश्वर करे आप हमेशा फिट रहे