IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान Faf du Plesis पर बार-बार दुर्भाग्य की मार..और छूट गई भारत की उड़ान

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान Faf du Plesis पर बार-बार दुर्भाग्य की मार..और छूट गई भारत की उड़ान

South Africa cricket कप्तान Faf Du Plesis के लिए टेस्ट सीरीज बड़ी चुनौती साबित होगी

खास बातें

  • ब्रिटिश एयरवेज पर बरसे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान
  • नाराज फैफ ने सोशल मीडिया पर किया इजहार
  • पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा 2 अक्टूबर से
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच क्रिकेट टेस्ट सीरीज 2 अक्टूबर से शुरू होगी. इसी के लिए दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट कप्तान फैफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) को शनिवार को दुबई से ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट भारत के लिए पकड़नीं थी, लेकिन वह ऐसा ऐसा करने में नाकम रहे. इसकी जानकारी फैफ डु प्लेसिस ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. फैफ डु प्लेसिस उस दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान हैं, जो भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

यह भी पढ़ें:  राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की मुलाकात पर BCCI ने किया 'Two Greats' का ट्वीट,लोगों ने यूं ली चुटकी..

फैफ को उड़ान में देरी के बाद जब अगली उड़ान मिली, तो उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया. आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद दुबई की उड़ान के लिए विमान में हूं. अब मुझे भारत की उड़ान नहीं मिल पाएगी, जो अब से दस घंटे बाद है. फैफ ने यह ट्वीट शुक्रवार को सुबह करीब पौने नौ बजे किया था. लेकिन मानो यही काफी नहीं था. फैफ की मुसीबत कम नहीं हुईं, तो गुस्से से तमतमाए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने एक और ट्वीट किया.


यह भी पढ़ें:  इस वजह से Moeen Ali ने लिया टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला

मेरा क्रिकेट बैक अभी तक नहीं पुहंचा है. इस पर सिर्फ मुस्कुरा ही सकता हूं, लेकिन ब्रिटिश एयरवेज का मेरा यह अनुभव अभी तक तक सबसे खराब अनुभव रहा हैं. मेरे लिए हर बात गलत जा रहा रही है. उम्मीद करता हूं कि आखिर में मेरे बल्ले मुझे मिल जाएंगे.  ध्यान दिला दें कि दक्षिण अफ्रीका टीम भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा है. दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट टीम इस प्रकार है: 

VIDEO:  धोनी के संन्यास को लेकर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैफ डु प्लेसिस (कप्तान), टेंबा बैवुमा (उपकप्तान), थेउनिस डि ब्रायन, क्विटंन डि कॉक, डीन एल्गर, जुबैर हमजा, केशव महाराज, एडेन मार्करैम, सेनुरैन मुथुस्वामी, लुंगी एंगिडी, एनरिच नॉर्जे, वेरनोन फिलैंडर, डेन पिएट, कैगिसो रबाडा और हेनरिच क्लासेन