राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की मुलाकात पर BCCI ने किया 'Two Greats' का ट्वीट,लोगों ने यूं ली चुटकी..

Updated: 20 September 2019 22:50 IST

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NSA) के चीफ राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी टीम इंडिया से मिलने चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान द्रविड़ ने भारतीय टीम के चीफ कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की.

BCCI’s ‘two greats’ tweet comparing Ravi Shastri with Rahul Dravid leaves Twitterati in splits
बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की मुलाकात का फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले (India vs South Africa, 3rd T20I)के लिए विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया (Team India) बेंगलुरू पहुंच चुकी है. तीसरा टी20 मुकाबला रविवार को खेला जाना है. टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NSA) के चीफ राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)भी टीम इंडिया से मिलने चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान द्रविड़ ने भारतीय टीम के चीफ कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की. टीम इंडिया के दो पूर्व क्रिकेटरों राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री (Ravi Shastri)की मुलाकात को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में बीसीसीआई ने कुछ ऐसा लिख दिया कि इसके लिए उसे खूब ट्रोल किया गया.

दरअसल बीसीसीआई (BCCI) ने द्रविड़ और शास्त्री की मुलाकात का फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'When two greats of Indian Cricket meet'.बीसीसीआई का यह कैप्शन कई क्रिकेटप्रेमियों को नागवार गुजरा और उन्होंने इसकी आलोचना शुरू कर दी. उन्होंने 'टू ग्रेट' को लेकर तीखे तंज कसे. एक फैंस ने अपने रिएक्शन में लिखा, 'केवल एक हीरो मेरा हीरो #TheWall #Legend #Dravid उनकी तुलना किसी से मत कीजिए.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'ऐसा लगता है आपने राहुल और द्रविड़ को दो अलग-अलग शख्स के रूप में गिन लिया है.' नजर डालते हैं कुछ खास रिएक्शंस पर..

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में हुआ टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट की जीत हासिल की थी. मोहाली में हुए इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 149 रन बनाए थे, जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में महज 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था. मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने नाबाद 72 रन की पारी खेली थी. शिखर धवन ने भी मैच में 40 रन बनाए थे. विराट को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था.

Comments
हाईलाइट्स
  • टीम इंडिया से मिलने पहुंचे थे 'द वॉल' द्रविड़
  • इसी दौरान रवि शास्त्री से हुई थी मुलाकात
  • बेंगलुरू में खेला जाएगा तीसरा टी20 मैच
संबंधित खबरें
हितों का टकराव मामले में BCCI के आचरण अधिकारी के समक्ष पेश हुए  Rahul Dravid
हितों का टकराव मामले में BCCI के आचरण अधिकारी के समक्ष पेश हुए Rahul Dravid
कहीं Vinod Rai का बयान Rahul Dravid को मुसीबत में तो नहीं डाल देगा
कहीं Vinod Rai का बयान Rahul Dravid को मुसीबत में तो नहीं डाल देगा
राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की मुलाकात पर BCCI ने किया
राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की मुलाकात पर BCCI ने किया 'Two Greats' का ट्वीट,लोगों ने यूं ली चुटकी..
IND vs SA: तीसरे टी-20 मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के साथ बिताया समय
IND vs SA: तीसरे टी-20 मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के साथ बिताया समय
राहुल द्रविड़ अब  इंडिया
राहुल द्रविड़ अब इंडिया 'ए' और U19 टीम को नहीं देंगे कोचिंग, इन पूर्व क्रिकेटरों को मिली जिम्मेदारी..
Advertisement