IND vs BAN: प्रशंसक खुश हो जाइए! Rohit Sharma पहले टी20 के लिए फिट घोषित

IND vs BAN: प्रशंसक खुश हो जाइए! Rohit Sharma पहले टी20 के लिए फिट घोषित

Rohit Sharma की फाइल फोटो

खास बातें

  • बांग्लादेश के साथ पहला टी20 मुकाबला रविवार को
  • भारत के कार्यवाहक कप्तान हैं Rohit Sharma
  • शुक्रवार को Rohit Sharma को लगी थी चोट
नई दिल्ली:

रविवार से मेहमान बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खेलने को लेकर उनके चाहने वालों को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मुकाबले में खेलने जा रहे हैं. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कार्यवाहक कप्तान रोहित को फिट घोषित कर दिया है. 

यह भी पढ़ें:  'यह नीति' बांग्लादेश के खिलाफ भी जारी रहेगी, बैटिंग कोच Vikram Rathore ने कहा

बोर्ड ने जारी बयान में कहा कि नेट पर बैटिंग के दौरान रोहित शर्मा के पेट के निचले हिस्से के बायीं तरफ गेंद लग गई थी. मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि रोहित पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टी20 मुकाबले में खेलने के लिए उपलब्ध हैं. रोहित को तब चोट लगी, जब उन्हें बैटिंग कोच विक्रम राठौर और श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने अभ्यास के दौरान थ्रो-डाउन कर रहे थे.


यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे Cheteshwar Pujara ने किया Bangladesh के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट का समर्थन

बाद में रोहित थ्रो-डाउन में फेंकी जा रही गति को लेकर नाराज दिखाई पड़े. गेंद लगने के बाद रोहित मैदान से बाहर चले गए और उसके बाद बैटिंग के लिए वापस नहीं लौटे. अब जबकि विराट कोहली ब्रेक पर हैं, तो बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में बैटिंग में एक बड़ी जिम्मेदारी रोहित शर्मा पर है. 

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, इस खबर से रोहित के चाहने वालों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है, जो उनकी चोट को लेकर खासे चिंतित थे. और इस बात को लेकर भी कि वह अरुण जेटली स्टेडियम में पहले टी20 में खेल पाएंगे भी या नहीं