IND vs BAN 2nd Test: रविचंद्रन अश्विन ने जतायी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से इस बड़ी बात की उम्मीद

IND vs BAN 2nd Test: रविचंद्रन अश्विन ने जतायी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से इस बड़ी बात की उम्मीद

रविचंद्रन अश्विन की फाइल फोटो

कोलकाता:

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने उम्मीद जाहिर की है कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला ऐतिहासिक दिन-रात का टेस्ट मैच (India vs Bangladesh day-night test) एक नए युग की शुरुआत साबित हो, क्योंकि यह खेल के लंबे प्रारूप को दोबारा जीवित करने में मदद कर सकता है. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "मैं आशाा करता हूं कि यह उस चीज की नई शुरुआत हो, जहां हम मैदान पर ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और टेस्ट क्रिकेट को अपना श्रेय मिले. समय सीमा में बदलाव के कारण निश्चित ही लोग अपना काम खत्म करने के बाद मैच देख सकते हैं." वहीं शमी ने कहा है कि मध्य का सत्र इस टेस्ट मैच में अहम होगा.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया तो डेविड वॉर्नर ने किया यह कमेंट..

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज ने कहा, "गुलाबी गेंद के कारण मध्य का सत्र बल्लेबाजों के लिए काफी अहम होगा, आमतौर पर टेस्ट में सुबह का सत्र अहम माना जाता है." भारत और बांग्लादेश के बीच यह मैच शुक्रवार से शुरू होगा और 26 तारीख तक चलेगा. 


यह भी पढ़ें:  मिस्बाह-उल-हक ने स्टीव स्मिथ और अपने गेंदबाज दोनों को दिया चैलेंज और...

यह दोनों टीमों के बीच खेली जा रही दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच है. इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त ले ली है और अब उसकी नजरें इस मैच को जीत सीरीज 2-0 से अपने नाम करने पर हैं. 

VIDEO: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौैरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बांग्लादेश वापसी की फिराक में है. दूसरा टेस्ट भारत में खेले जाने वाला पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा और पिंक बॉल से खेले जाने को लेकर यह बहुत ही चर्चा का विषय बन गया है. 
 



अन्य खबरें