IND vs AUS T20: आखिरी ओवर में 14 रन 'लुटाने' पर ट्रोल हुए उमेश यादव, फैंस ने साधा निशाना...

IND vs AUS T20: आखिरी ओवर में 14 रन 'लुटाने' पर ट्रोल हुए उमेश यादव, फैंस ने साधा निशाना...

पहले टी20 में भारत की हार के बाद उमेश यादव फैंस के निशाने पर रहे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उमेश यादव के आखिरी ओवर में बने 14 रन
  • ऑस्‍ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया
  • बुमराह ने उम्‍मीद जगाई थी, उस पर खरे नहीं उतर सके

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) पहले टी20 (1st T20I) मैच में टीम इंडिया को आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा. मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 126 रन बनाए थे. ऑस्‍ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 127 रन बनाने का लक्ष्‍य था जिसे टीम ने आखिरी गेंद पर सात विकेट खोकर हासिल कर लिया. आखिरी  ओवर में ऑस्‍ट्रेलिया को जीत के लिए 14 रन की जरूरत थी लेकिन उमेश यादव उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतर सके. ऑस्‍ट्रेलिया के जे रिचर्डसन और पैट कमिंस की जोड़ी ने टीम को जीत तक पहुंचा दिया. मैच के बाद सोशल मीडिया पर उमेश यादव (Umesh Yadav) प्रशंसकों के निशाने पर रहे. हालांकि उमेश यादव ने अपने स्‍तर पर भरसक प्रयास किया लेकिन रविवार का दिन उनका नहीं था. प्रशंसकों की खास नाराजगी इस बात को लेकर रही कि जसप्रीत बुमराह ने 19वें ओवर में केवल दो रन देकर और दो विकेट लेकर भारत के लिए जो उम्‍मीदें जगाई थीं, उमेश यादव उसे जीत तक नहीं पहुंचा पाए.

जसप्रीत बुमराह के कमाल के ओवर और लगातार दो विकेट ने बदल दिया था मैच का रुख, लेकिन..

एक फैन ने लिखा, मुझे वह कारण समझ नहीं आ रहा कि उमेश यादव को सीमित ओवर के फॉर्मेट में क्‍यों खिलाया जा रहा है? मैच के बाद उमेश यादव को लेकर किए गए ट्वीट्स पर नजर...


 

 

 

 

 

IND vs AUS: आलोचकों ने MS धोनी और उमेश यादव की इस तरह से की तुलना...

गौरतलब है कि मैच के आखिरी ओवर में ऑस्‍ट्रेलिया को जीत के लिए 14 रन की जरूरत थी. उमेश यादव (Umesh Yadav) की पहली गेंद पर एक रन बना जबकि दूसरी गेंद पर जे. रिचर्डसन ने चौका लगाया. ओवर की तीसरी गेंद पर रिचर्डसन ने दो रन लिए. पहली तीन गेंद पर ही सात रन बन चुके थे. चौथी गेंद पर रिचर्डसन ने एक रन लेकर स्‍ट्राइक पैट कमिंस को दिया. पांचवीं गेंद पर चौका और छठी गेंद पर दो रन लेकर कमिंस ने मैच ऑस्‍ट्रेलिया की झोली में डाल दिया. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने आखिरी गेंद पर सात विकेट खोकर 127 रन का लक्ष्‍य हासिल कर लिया. बुमराह ने शानदार गेंदबाजी से भारत के लिए जो जीत की उम्‍मीद जगाई थी, उमेश यादव के आखिरी ओवर ने उस पर पानी फेर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं चहल और कुलदीप