GT20 Canada League: शाहिद अफरीदी का धमाल, 40 गेंदों पर ठोके नाबाद 81 रन, देखें VIDEO

GT20 Canada League: शाहिद अफरीदी का धमाल, 40 गेंदों पर ठोके नाबाद 81 रन, देखें VIDEO

Shahid Afridi को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया

खास बातें

  • ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग मैच में अपनी टीम को जिताया
  • 81 रन की पारी में 10 चौके और पांच छक्‍के जमाए
  • ब्राम्‍पटन वुल्‍व्‍ज ने एडमंटन रॉयल्‍स को 27 रनों से हराया

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता में अभी भी कोई कमी नहीं आई है. अफरीदी ऐसे खिलाड़ी है जो अपनी ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी से किसी भी मैच की पांसा पलट सकते हैं. उनकी आतिशी बल्‍लेबाजी के लोग दीवाने हैं और इसी के कारण उन्‍हें बूम-बूम अफरीदी का नाम मिला है. शाहिद ने गेंद पर निर्मम तरीके से प्रहार करने की अपनी क्षमता की झलक ब्राम्‍पटन में ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग ( Global T20 Canada League) के अंतर्गत रविवार को हुए मैच में दिखाई. इस मैच में उन्‍होंने महज 40 गेंदों पर ही नाबाद 81 रनों की पारी खेली जिसमें 10 चौके और पांच छक्‍के शामिल थे. अपने नाबाद 81 रनों में से 70 रन अफरीदी ने चौकों और छक्‍कों की मदद से ही बना डाले थे.

टेस्‍ट से संन्‍यास लेने वाले मोहम्‍मद आमिर की तारीफ में कहा 'ऐसा' तो ट्रोल हुए यासिर शाह..

शाहिद (Shahid Afridi) के इस धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत ब्राम्‍पटन वुल्‍व्‍ज ने एडमंटन रॉयल्‍स को 27 रनों से पराजित किया. ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग ( Global T20 Canada League) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बूम-बम अफरीदी की इस पारी का वीडियो शेयर किया गया है. आप भी नजर डालिए.


ऑस्‍ट्रेलिया के कोच लैंगर का खुलासा, 'काम के दौरान काफी तनाव रहा, मेरी पत्‍नी तो एक बार रो पड़ी थीं'

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस मैच में बल्‍ले ही नहीं, गेंद से भी अच्‍छा प्रदर्शन किया. उन्‍होंने मैच में विपक्षी टीम की ओर से खेल रहे मोहम्‍मद हफीज को आउट किया. पहले बैटिंग करते हुए ब्रॉम्‍पटन वुल्‍वज ने निर्धारित 20 ओवर्स में 207 रनों का स्‍कोर बनाया. अफरीदी के नाबाद 81 के अलावा लैंडल सिमंस ने भी 34 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली. एडमंटन रॉयल्‍स की ओर से शादाब खान ने तीन और बेन कटिंग ने दो विकेट लिए. जवाब में खेलते हुए एडमंटन रॉयल्‍स की टीम 20 ओवर में 180 रन की बना पाई, रिची बेरिंगटन ने 28, कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस ने 21, जेम्‍स नीशाम ने 33 और शादाब खान ने 27 रन का योगदान दिया लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा. ब्रॉम्‍पटन की ओर से जहूर खान और ईश सोढ़ी ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि वहाब रियाज के खाते में एक विकेट आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: न्‍यूजीलैंड को हराकर इंग्‍लैंड पहली बार बना वर्ल्‍डकप चैंपियन