ENG vs PAK, 3rd ODI: इंग्‍लैंड की जीत में शतक जड़ने वाले जॉनी बेयरस्‍टॉ ने IPL के बारे में कही यह बात..

ENG vs PAK, 3rd ODI: इंग्‍लैंड की जीत में शतक जड़ने वाले जॉनी बेयरस्‍टॉ ने IPL के बारे में कही यह बात..

Jonny Bairstow ने पाकिस्‍तान के खिलाफ तीसरे वनडे में 93 गेंदों पर 128 रन बनाए

खास बातें

  • कहा, आईपीएल से बहुत कुछ सीखने को मिला
  • आईपीएल ने सनराइजर्स के लिए खेले थे बेयरस्‍टॉ
  • कहा- आईपीएल में खेलकर मुझे बहुत मजा आया
ब्रिस्‍टल:

England vs Pakistan, 3rd ODI: पाकिस्तान के खिलाफ यहां तीसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्‍टॉ ने कहा कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 12वें संस्करण में खेलकर बहुत कुछ सीखने को मिला है. इस मैच में बेयरस्‍टॉ (Jonny Bairstow) ने मैच में दमदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर 15 चौकों और पांच छक्कों की मदद से कुल 128 रन बनाए. यह उनके वनडे करियर का सातवां शतक है. इंग्‍लैंड के इस ओपनर को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. तीसरे वनडे मैच  (3rd ODI) में पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान टीम ने इमाम उल हक के 151 रन की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 358 रन का बड़ा स्‍कोर बनाया था लेकिन बेयरस्‍टॉ और इंग्‍लैंड के अन्‍य बल्‍लेबाजों के शानदार प्रदर्शन (England vs Pakistan) के कारण यह स्‍कोर भी छोटा पड़ गया. इंग्‍लैंड टीम ने 44.5 ओवर में महज चार विकेट खोकर (मैच रिपोर्ट)ही लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

ENG vs PAK, 3rd ODI: इमाम उल हक ने तोड़ा भारत के कपिल देव का 36 साल पुराना रिकॉर्ड

आईपीएल (IPL 2019)के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)के लिए खेलते हुए बेयरस्‍टॉ ने शानदार प्रदर्शन किया था और डेविड वॉर्नर (David Warner)के साथ वे टीम के प्रमुख बल्‍लेबाज साबित हुए थे. बेयरस्‍टॉ ने आईपीएल के बीते सीजन में 10 मैचों में कुल 445 रन जड़े. 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने बेयरस्टो के हवाले से बताया, "आईपीएल में खेलकर मुझे बहुत मजा आया और मैंने वहां विभिन्न प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों (टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर समेत) से बहुत कुछ सीखा."


हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कायल हुए वीरेंद्र सहवाग, कह दी इतनी बड़ी बात...

बेयरस्‍टॉ (Jonny Bairstow) ने कहा, "इसमें सामान्य चीजें शामिल हैं जैसे कि खेल से जुड़ी रणनीतियां. वार्नर अलग-अलग क्षेत्रों में शॉट मारते हैं. मैं समझता हूं कि इसका भी तरीका होता है. ऐसा नहीं है कि हम स्लॉग कर रहे हैं या हवा में शॉट खेल रहे हैं, हम आम क्रिकेटिग शॉट खेल रहे हैं." इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था. इससे पहले दोनों टीमों के बीच एक टी20 मैच में भी खेला गया था जिसमें इंग्‍लैंड टीम ने जीत हासिल की थी. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com