हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कायल हुए वीरेंद्र सहवाग, कह दी इतनी बड़ी बात...

हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कायल हुए वीरेंद्र सहवाग, कह दी इतनी बड़ी बात...

Hardik Pandya ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का ध्‍यान खींचा है

खास बातें

  • वीरू बोले, हार्दिक जैसा प्रतिभावान खिलाड़ी टीम में दूसरा नहीं
  • आईपीएल में हार्दिक ने गेंद-बल्‍ले से किया शानदार प्रदर्शन
  • 'कॉफी विद करण' में कमेंट को लेकर सस्‍पेंड हुए थे हार्दिक
नई दिल्ली:

Virender Sehwag: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)का मानना है कि टीम के पास हरफनमौला हार्दिक पंड्या जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है. भारत के लिए कई विस्‍फोटक पारियां खेल चुके सहवाग के अनुसार हार्दिक (Hardik Pandya) उन खिलाड़ियों में से है जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता. गौरतलब है कि हार्दिक ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल (IPL-2019)में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने तो बल्‍ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक हार्दिक के ही नाम रहा. मुंबई इंडियंस की ओर से खेल हार्दिक ने 402 रन बनाने के अलावा 14 विकेट भी हासिल किए.

हार्दिक पंड्या ने लिया केएल राहुल का अवार्ड, लोगों को याद आया 'कॉफी विद करण'...

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कुछ समय पहले टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थे. इसके कारण उन्‍हें और केएल राहुल को कुछ समय के लिए सस्‍पेंड किया गया था. प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा. सहवाग ने क्रिकेटनेक्स्ट से कहा,‘बल्ले और गेंद से हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है.'हार्दिक के साथ इस टीवी शो में केएल राहुल (KL Rahul)भी थे लेकिन दोनों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया.


सहवाग और उनके दो बड़े रिकॉर्ड का 29 मार्च से क्‍या है रिश्‍ता, 'वीरू' ने किया यह खुलासा..

हार्दिक के महिला विरोधी बयान के मुद्दे पर सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि इस मुद्दे को काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. पंड्या (Hardik Pandya) और राहुल (KL Rahul) को इस मसले पर दंडित किया गया और जब इन दोनों ने टीम इंडिया में वापसी की तो हर किसी का ध्‍यान इन दोनों पर था. हर कोई इन दोनों खिलाड़ि‍यों के बारे में चर्चा कर रहा था, ऐसे में वापसी के दौरान निश्चित रूप से इन दोनों पर मानसिक दबाव रहा होगा. 'वीरू' का मानना है कि कमेटी ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेटर्स (COA) ने पूरे मुद्दे को सही तरीके से 'हैंडल' नहीं किया. (इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली