2nd Unofficial Test: दूसरा टेस्ट ड्रॉ, ओपनर Priyank Panchal ने शतक जड़कर सिलेक्टर्स को दिया संदेश..

Updated: 20 September 2019 19:37 IST

दूसरी पारी में प्रियंक पांचाल के अलावा करुण नायर (Karun Nair)ने भी नाबाद 51 रनों की पारी खेली. दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम (Aiden Markram) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, उन्होंने पहली पारी में 161 रन बनाए थे.

2nd Unofficial Test: Priyank Panchal Slams Ton in India A
Priyank Panchal ओपनर के तौर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं

मैसूर:

Priyank Panchal: सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (Priyank Panchal) ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया की टेस्ट टीम में स्थान बनाने के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर दी है. गुजरात के ओपनर पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट (India A vs South Africa A) मैच ड्रॉ करा लिया. मैच के चौथे एवं आखिरी दिन शुक्रवार को इंडिया-ए ने अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और तीन विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाकर पारी घोषित की. दूसरी पारी में पांचाल के अलावा करुण नायर (Karun Nair)ने भी नाबाद 51 रनों की पारी खेली. दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम (Aiden Markram) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, उन्होंने पहली पारी में 161 रन बनाए थे.

गांगुली बोले, ये दो खिलाड़ी नंबर 4 की पोजीशन पर केएल राहुल के लिए बनेंगे सिरदर्द..

मैच बड़े स्कोर वाला साबित हुआ. इंडिया-ए ने पहली पारी में 417 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका-ए की पहली पारी में 400 रनों पर आउट हुई थी. मैच के चौथे दिन आज इंडिया-ए ने दिन की शुरुआत दूसरी पारी में बिना विकेट के 14 रनों के साथ की थी. पांचाल और उनके जोड़ीदार अभिमन्यु ईश्वरन (37) ने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की. पहला विकेट ईश्वरन के रूप में गिरा, जिन्हें डेन पेइड्ट ने आउट किया. दो गेंद बाद भारत को शुभमन गिल के रूप में एक और झटका लग गया. शुभमन का विकेट भी डेन पेइड्ट के खाते में गया.

दो विकेट गिरने के बाद पांचाल को नायर का बेहतरीन साथ मिला. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाल लिया. शतक पूरा करने के बाद पांचाल, सेनुरान मुथुसामी को उनकी ही गेंद पर कैच दे बैठे. प्रियंक पांचाल (Priyank Panchal) ने 192 गेंदों का सामना किया और 9 चौके तथा 4 छक्के जड़े. नायर के साथ ऋद्धिमान साहा 33 गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद लौटे. इंडिया-ए ने 70 ओवर खेलने के बाद पारी घोषित कर दी. मैच आखिरकार ड्रॉ समाप्त हुआ.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Comments
हाईलाइट्स
  • प्रियंक पांचाल ने 109 रन की शानदार पारी खेली
  • दूसरी पारी में इंडिया ए ने बनाए तीन विकेट पर 202 रन
  • दो टेस्ट की सीरीज इंडिया ए ने 1-0 के अंतर से जीती
संबंधित खबरें
2nd Unofficial Test: दूसरा टेस्ट ड्रॉ, ओपनर Priyank Panchal ने शतक जड़कर सिलेक्टर्स को दिया संदेश..
2nd Unofficial Test: दूसरा टेस्ट ड्रॉ, ओपनर Priyank Panchal ने शतक जड़कर सिलेक्टर्स को दिया संदेश..
IND vs SA: भारतीय टेस्ट टीम का चयन आज, ओपनर के तौर पर ये खिलाड़ी माने जा रहे दावेदार..
IND vs SA: भारतीय टेस्ट टीम का चयन आज, ओपनर के तौर पर ये खिलाड़ी माने जा रहे दावेदार..
Advertisement