TENNIS: इस वजह से मारिया शारापोवा ने लिया फ्रेंच ओपन से नाम वापस

TENNIS: इस वजह से मारिया शारापोवा ने लिया फ्रेंच ओपन से नाम वापस

Maria Sharapova

लंदन:

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 रूस की मारिया शारापोवा ने (Maria Sharapova Withdraw from French Open) कंधे की चोट के चलते फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा इस साल जनवरी के बाद से एक भी मैच नहीं खेली हैं. फरवरी में उनका एक छोटा सा ऑपरेशन भी हुआ था. चोट के चलते ही वह इस महीने इटेलिन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाई थी. 

यह भी पढ़ें: RANKING: नोवाक जोकोविक और नाओमी ओसाका अपने वर्गों में शीर्ष पर बरकरार

दो बार की रोला गैरां चैंपियन शारापोवा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह 26 मई से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेने नहीं जा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आज फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले रही हूं. कभी-कभी सही फैसला लेना आसान नहीं होता. अच्छी बात ये है कि अभ्यास के लिए मैं कोर्ट पर लौट आई हूं और धीरे-धीरे अपने कंधे की ताकत प्राप्त कर रही हूं. मैं पेरिस को बहुत मिस करूंगी"


यह भी पढ़ें:  Hockey: पांच मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना, कप्‍तान मनप्रीत ने कही यह बात..

ध्यान दिला दें कि 2012 और 2014 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने वाली शारापोवा ने ड्रग्स मामले में 15 महीने के प्रतिबंध के बाद अप्रैल 2017 में कोर्ट पर वापसी की थी.

VIDEO: जब वीनस विलियम्स ने बड़ी बहन को हराकर 23वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में उन्हें तीसरी सीड स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा से 2-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ा था.