Tennis: इटली ओपन के दूसरे दौर में सेरेना और वीनस विलियम्‍स के बीच होगा मुकाबला...

Tennis: इटली ओपन के दूसरे दौर में सेरेना और वीनस विलियम्‍स के बीच होगा मुकाबला...

Serena Williams and Venus Williams के बीच इटेलियन ओपन के दूसरे दौर में मुकाबला होगा

रोम:

Serena Williams and Venus Williams: इटेलियन ओपन टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे दौर में दर्शकों को विलियम्‍स बहनों, सेरेना और वीनस के बीच मुकाबला देखने का मौका मिलेगा. बुधवार को दोनों बहनें इटेलियन ओपन (Italian Open) के दूसरे दौर में एक-दूसरे के सामने होंगी. दोनों खिलाड़ियों ने क्ले कोर्ट पर खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले दौर ने अपने-अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात दी. 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना (Serena Williams) ने पहले दौर में स्वीडन की रबेका पीटरसन को 6-4, 6-2 से हराया, वहीं वीनस (Venus Williams) ने बेल्जियम की एलिस मर्टेस को तीन सेट तक चले एक कड़े मुकाबले में 7-5, 3-6, 7-6 (7-4) से मात दी.

RANKING: नोवाक जोकोविक और नाओमी ओसाका अपने वर्गों में शीर्ष पर

सेरेना (Serena Williams) को जहां अपने मुकाबले में आसान जीत मिली, वहीं वीनस (Venus Williams) को दूसरे दौर में पहुंचने के लिए तीन सेट तक संघर्ष करना पड़ा. वर्ल्ड रैंकिंग में 20वें पायदान पर काबिज मर्टेस ने पहले सेट में बेहतरीन शुरुआत की और वीनस को हर अंक के लिए कांटे की टक्कर दी. हालांकि, अंत में अमेरिकी खिलाड़ी बढ़त बनाने में कामयाब रही. दूसरे सेट में वीनस का जलवा नहीं चला और मर्टेस ने आसानी से 6-3 से जीत दर्ज करते हुए मुकाबले में वापसी कर ली. तीसरा और निर्णायक सेट टाई-ब्रेकर तक गया जहां वीनस ने बेल्जियम की खिलाड़ी को 7-4 से हराया.


शोएब मलिक बोले पाकिस्तान जिंदाबाद, तो सानिया मिर्जा ने अभिनंदन को लेकर दिया यह जवाब

महिला वर्ग के एक अन्‍य मैच में ब्रिटेन की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा दूसरे दौर में अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस से भिड़ेगी. डब्ल्यूटीए रैंकिंग में 42वें पायदान पर मौजूद कोंटा ने पहले दौर में एलिसन रिस्के को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से पराजित किया. 27 वर्षीय कोंटा ने इस मुकाबले को जीतने के लिए केवल 90 मिनट का समय लिया. कोंटा ने वर्ल्ड रैंकिंग में आठवें स्थान पर मौजूद स्टीफंस को जनवरी में ब्रिसबेन में हुए टूर्नामेंट में मात दी थी. इन दोनों खिलाड़ियों ने केवल एक बार ही एक-दूसरे का सामना किया है. कोंटा की यह क्ले कोर्ट पर इस साल की अब तक की छठी जीत है. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सेरेना ने बहन वीनस को हराकर जीता 23वां ग्रैंडस्लैम