पति शोएब मलिक बोले पाकिस्तान जिंदाबाद, तो सानिया मिर्जा ने अभिनंदन को लेकर दिया यह जवाब

पति शोएब मलिक बोले पाकिस्तान जिंदाबाद, तो सानिया मिर्जा ने अभिनंदन को लेकर दिया यह जवाब

कुछ दिन पहले ही सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की थी.

खास बातें

  • सानिया ने किया शूरवीर का अभिनंदन!
  • शोएब मलिक ने किया था बुधवार को ट्वीट
  • अभिनंदन तुझे सलाम !
हैदराबाद:

पुलवामा हमले के बाद हुई घटनाओं के बाद पिछले कई दिनों से पूरा हिंदुस्तान भारत के शूरवीर अभिनंदन वर्धमान (#WelcomeBackAbinandan) के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गया है. पाकिस्तान के कब्जे में होने के बाद से ही पूरा हिंदुस्तान अभिनंदन (#Abhinandancomingback) की रिहाई के लिए दुआ कर रहा था. और जैसे ही यह खबर पुख्ता हुई, तो पूरा देश हर्षोन्माद में डूब गया. और शुक्रवार को करोड़ों हिंदुस्तानियों की नजरें अभिनंदन (#Welcomehomeabhinandan) का बेसब्री के साथ इंतजार करती रहीं. आम से  लेकर खास तक सभी की जुबां पर अभिनंदन के कारनामे की ही चर्चा थी. और भारतीय टेनिस सुंदरी सानिया मिर्जा ने भी सोशल मीडिया पर अभिनंदन (#AbhinandanDiwas) की शूरवीरता को सलाम किया है. सानिया मिर्जा के इस जवाब को करोड़ों भारतीय उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के जवाब के रूप में भी देख रहे हैं. 

पिछले कुछ दिनों के भीतर भारत और पाकिस्तान के चरम पर पहुंचे टकराव के बाद आम से लेकर खास तक सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय हैं. दोनों ही देशों के सेलीब्रिटी भी शब्दों के जरिए अपने-अपने सैनिकों और देशवासियों का उत्सावर्द्धन कर रहे हैं. इनमें से कुछ सेलीब्रिटियों को जबर्दस्त तरीके से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. बहरहाल, जब सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की बात आती है, तो मामला बहुत ही संवेदनशील हो जाता है. 

यह भी पढ़ें:  Pulwama Attack: सानिया मिर्जा ने पुलवामा अटैक पर किया लंबा पोस्ट, तो लोगों ने की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


बुधवार को पाकिस्तानी सेना के भारतीय सैन्य ठिकानों पर हवाई हमले के दुस्साहस के बाद शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से #PakistanZindabad लिखकर ट्वीट किया, तो उन्हें भारतीयों की ओर से काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी. जाहिर है कि इसका असर उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को भी हुआ होगा! इसके बाद करोड़ों भारतीयों की नजरें इसr बात पर लगी थीं कि सानिया इस मामले पर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त करती हैं. और शुक्रवार को जब पूरा देश शूरवीर अभिनंदन की रिहाई को लेकर खुशी में सराबोर था, तो सानिया मिर्जा ने भी अपने नायक का सोशल मीडिया के जरिए अभिनंदन किया!

VIDEO:  साइना नेहवाल ने कुछ महीने पर अपनी सफलता के पीछे का राज़ बताया था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा विंग कमांडर अभिनंदन वापसी पर आपका स्वागत है. आप वास्तविक अर्थों में हमारे नायक हो. और देश आपको और आपकी बहादुरी को सलाम करता है.