Rogers Cup: पुरुष वर्ग में राफेल नडाल और महिला वर्ग में बियान्‍का एंड्रेस्‍कू बने चैंपियन

Rogers Cup: पुरुष वर्ग में राफेल नडाल और महिला वर्ग में बियान्‍का एंड्रेस्‍कू बने चैंपियन

Rafael Nadal ने रूस के डेनिल मेदवेदेव को सीधे सेटों में शिकस्‍त दी

मॉन्ट्रियल:

Rogers Cup: स्पेन के राफेल नडाल और कनाडा की बियान्का एंड्रेस्कू ने यहां अपने-अपने वर्ग में रोजर्स कप (Rogers Cup) का खिताब जीत लिया है. पुरुष एकल वर्ग के खिताबी मुकाबले में राफेल नडाल (Rafael Nadal)ने रूस के डेनिल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) को मात देकर अपना खिताब बचाया. वर्ल्ड नंबर-2 स्पेनिश खिलाड़ी ने फाइनल में दमदार प्रदर्शन करते हुए सीधे सेटों में 6-3, 6-0 से जीत दर्ज की. महिला एकल वर्ग के फाइनल में कनाडा की बियान्का एंड्रेस्कू (Bianca Andreescu)को बिना ज्‍यादा पसीना बहाए ही खिताब हासिल हो गया.  फाइनल में अमेरिका की सेरेना विलियम्स (Serena Williams) चोट के कारण रिटायर हो गई जिसके कारण एंड्रेस्कू को विजेता घोषित किया गया.

TENNIS: यहां तो राफेल नडाल दिग्गज रोजर फेडरर से आगे निकल गए

महिला एकल वर्ग के फाइनल में अमेरिका की सेरेना विलियम्स (Serena Williams) चोट के कारण रिटायर हो गई जिसके कारण एंड्रेस्कू (Bianca Andreescu) को खिताब मिला.सेरेना के रिटायर होने के समय पहले सेट में कनाडाई खिलाड़ी 3-1 से आगे चल रही थीं.


पुरुष एकल वर्ग में नडाल (Rafael Nadal) ने 51वीं बार किसी एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी. सेमीफाइनल में नडाल के प्रतिद्वंद्वी फ्रांस के गेल मोनफिल्स ने चोटिल होने के कारण नाम वापस ले लिया जिससे स्‍पेनिश खिलाड़ी को वॉकओवर मिल गया. रूस के डेनिल मेदवेदेव ने एक अन्य सेमीफाइनल में केरन खाचानोवा को 6-1, 7-6 (6) से मात देकर  फाइनल में जगह बनाई थी. महिला वर्ग में सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने  सेमीफाइनल में एक सेट से पिछड़ने के बाद दमदार वापसी करते हुए चेक गणराज्य की मारी बाउजोकोवा को 1-6, 6-3, 6-3 से पराजित किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: रेसलर साक्षी मलिक से एनडीटीवी की खास बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)