स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ दुष्कर्म मामले की फाइल फिर खोली गई

स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ दुष्कर्म मामले की फाइल फिर खोली गई

रोनाल्‍डो ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीड़ि‍त महिला के आवेदन पर पुलिस ने फिर से जांच शुरू की
  • महिला ने 2009 में रोनाल्‍डो पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया था
  • रोनाल्‍डो ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया है झूठ
लास वेगास:

पुलिस ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ दायर दुष्कर्म मामले की फाइल फिर से खोल दी है. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, लास वेगास पुलिस ने रोनाल्डो के खिलाफ मामला दर्ज करने वाली अमेरिका महिला के आवेदन पर इस मामले को फिर से शुरू कर दिया है. अमेरिका की एक महिला ने रोनाल्डो पर 2009 में उनके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पुलिस ने नए एक बयान में कहा, "सितम्बर, 2018 को हमने इस मामले को फिर से खोला है. पीड़ित द्वारा दी गई जानकारियों के तहत हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. इस मामले में जांच जारी है. ऐसे में इस समय आगे की कोई भी जानकारी देना सही नहीं होगा."

इंग्‍लैंड की फुटबॉल टीम के लिए लकी चार्म बने विराट कोहली, जानिए कैसे..

गौरतलब है कि रोनाल्‍डो ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है. उन्‍होंने कहा है कि आरोप लगाने वाले, उनका नाम लेकर लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं. इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में रोनाल्डो ने कहा, "वे मेरे नाम का इस्तेमाल करके अपना प्रचार करना चाहते हैं." इस फुटबॉल स्‍टार के वकील ने कहा कि वह जर्मनी की 'डेर स्पीगल' पत्रिका पर मुकदमा करेंगे, जिसने मूल रूप से इन आरोपों की सूचना दी थी. पत्रिका के अनुसार, कैथरीन मेयोर्गा ने दावा किया है कि 33 वर्षीय रोनाल्डो ने लास वेगास के होटल के कमरे में उनके साथ दुष्कर्म किया था. इस घटना के तुरंत बाद लास वेगास के एक पुलिस थाने में मेयोर्गा ने दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखाई थी.


 क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ दुष्कर्म मामले की फाइल फिर खोली गई

वीडियो: अर्जेंटीना की जीत में चर्चा के केंद्र रहे डिएगो माराडोना रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद, 2010 में इस मामले पर अदालत के बाहर उन्होंने रोनाल्डो के साथ समझौता भी किया था. इस बात को जनता के सामने न लाने की शर्त पर उन्हें 375,000 डॉलर (288,000 पाउंड) की राशि का भुगतान किया गया था. उनके वकील अब इस समझौते को रद्द करने की मांग कर रहे हैं.  (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com