पृथ्वी शॉ ने अपने प्रशंसकों ने किया यह वादा, घरेलू क्रिकेट से वापसी करने को तैयार

पृथ्वी शॉ ने अपने प्रशंसकों ने किया यह वादा, घरेलू क्रिकेट से वापसी करने को तैयार

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की फाइल फोटो

मुंबई:

अपना 20वां जन्मदिन मना रहे भारतीय सलामी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मौजूदा सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में जल्द ही मैदान पर दिख सकते हैं. पृथ्वी ने इस साल अनजाने में प्रतिबंधित दवाओं का सेवन किया था, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें आठ महीने के लिए प्रतिबंधित कर दिया था. बहरहाल, अब पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने करोड़ों भारतीय प्रशंसकों और चाहने वालों से वादा किया है. 

यह भी पढ़ें: बांग्लादेशी कोच ने तीसरे टी20 से पहले टीम रोहित को दिया यह चैलेंज

पृथ्वी ने शनिवार को नेट पर अभ्यास करते हुए खुद का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में कहा, "मैं आज 20 साल का हो गया हूं. मैं आश्वासन देता हूं कि यह पृथ्वी शॉ 2.0 होगा और आगे बढ़ेगा. अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सबका शुक्रिया. जल्द वापसी करूंगा"


यह भी पढ़ें: IPL 2020: तीन नए शहर आईपीएल 2020 के मैचों के गवाह बनने को तैयार

पृथ्वी विंडीज के खिलाफ शतक के बाद से गलत कारणों के चलते खबर में रहे थे. इसके बाद उनके मार्गदर्शक की भूमिका निभा रहे सचिन तेंदुलकर ने कई बार अपने तरीके से इस युवा बल्लेबाज की हौसलाअफजाई की. अब सभी को इस बात का इंतजार है कि पृथ्वी का मैदान और इसके बाहर कैसा रवैया रहता है. 

VIDEO: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पृथ्वी ने भारत के लिए अब तक दो टेस्ट मैच खेले हैं. उन्होंने राजकोट में अपने पदार्पण टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जमाया था.