Rameez Shahzad ने एक हाथ से लपका कमाल का कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, देखें VIDEO

Rameez Shahzad ने एक हाथ से लपका कमाल का कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, देखें VIDEO

Rameez Shahzad ने हवा में छलांग लगाते हुए स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में लाजवाब कैच पकड़ा

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और स्कॉटलैंड (United Arab Emirates vs Scotland) के बीच बुधवार को खेले गए वर्ल्डकप क्वालिफायर मैच (T20 World Cup qualifier) में यूएई के रमीज शहजाद (Rameez Shahzad) ने ऐसा कैच लपका कि हर कोई वाह-वाह कर उठा. रमीज ने यह कैच पकड़कर स्कॉटलैंड के जॉर्ज मुनसे को पवेलियन लौटने के लिए मजबूर कर दिया. उनके इस इस कैच ने एक तरह से वर्ल्डकप-2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की ओर से लपके गए कैच की याद ताजा कर दी. हालांकि रमीज के इस लाजवाब कैच के बावजूद मैच में यूएई टीम को मैच में 90 रन की हार का सामना करना पड़ा.

शाकिब अल हसन पर बैन से बांग्लादेशी क्रिकेटर दुखी, समर्थन में पोस्ट किए भावुक मैसेज..

मैच में स्कॉटलैंड ने निर्धारित 20 ओवर में 198 रन बनाए थे, जवाब में यूएई टीम 108 रन ही बना सकी. स्कॉटलैंड की पारी के दौरान 14वें ओवर में मुनसे ने अहमद रजा की गेंद पर लांग ऑफ के ऊपर से जबर्दस्त शॉट खेला. एक क्षण को तो ऐसा लगा कि गेंद छक्के के लिए बाउंड्री के बाहर चली जाएगी लेकिन यह क्या...रमीज राजा ने हवा में छलांग लगाई और लगभग असंभव माने जा रहे कैच को संभव बना दिया.


मैच में स्कॉटलैंड के 198 रन के स्कोर का पीछा करते हुए यूएई की टीम 19 ओवर में महज 108 रन बनाकर आउट हो गई. स्कॉटलैंड टीम के लिए साफयान शरीफ और मार्क वाट ने तीन-तीन विकेट हासिल किए. यूएई की बल्लेबाजी की हालत इतनी खराब रही कि केवल तीन बल्लेबाज ही दोहरी रनसंख्या तक पहुंच पाए. यूएई टीम अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्डकप के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला