Shakib Al Hasan पर बैन से बांग्लादेशी क्रिकेटर दुखी, समर्थन में पोस्ट किए यह भावुक मैसेज..

Shakib Al Hasan पर बैन से बांग्लादेशी क्रिकेटर दुखी, समर्थन में पोस्ट किए यह भावुक मैसेज..

Mashrafe Mortaza सहित बांग्लादेश के कई प्रमुख प्लेयर्स ने शाकिब अल हसन के समर्थन में भावुक पोस्ट किए हैं

खास बातें

  • मुशफिकुर बोले, फील्ड पर तुम्हारे बिना खेलना होगा
  • जानता हूं, तुम चैंपियन की तरह वापसी करोगे
  • मुस्तफिजुर ने लिखा, तुम्हारी वापसी का इंतजार करेंगे

Shakib Al Hasan: स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर लगे दो साल के बैन ने बांग्लादेशी क्रिकेट को हिलाकर रख दिया है. शाकिब पर लगा यह बैन उनके फैंस और बांग्लादेश टीम के साथी प्लेयर्स (Bangladesh Team players) के लिए बड़े झटके की तरह है. मुशफिकुर रहीम, मशरफे मुर्तजा और मुस्तफिजुर रहमान जैसे साथी क्रिकेटरों ने शाकिब के पक्ष में एकजुटता दिखाते हुए कुछ भावुक पोस्ट किए हैं. शाकिब पर एक संदिग्ध भारतीय बुकी द्वारा की गई तीन पेशकश की रिपोर्ट नहीं करने के लिए दो साल का प्रतिबंध लगाया गया है. इस प्रतिबंध में 12 महीने की निलंबित सजा है जो शाकिब के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की भ्रष्टाचार रोधी संहिता (एसीयू) का पालन करने में असफल होने पर ही प्रभावी होगी.

Shakib Al Hasan के खिलाफ ICC जांच की पूर्व जानकारी नहीं थी: बीसीबी प्रमुख 

शाकिब के साथ लंबे अरसे से क्रिकेट खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim)ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, 'आयु वर्ग..इंटरनेशनल...18 वर्ष से अधिक समय तक हमने एक साथ क्रिकेट खेला. फील्ड पर तुम्हारे बिना खेलने के बारे में सोचकर ही दुखी हूं. उम्मीद करता हूं कि तुम चैंपियन की तरह जल्द वापसी करोगे. मेरा और पूरे बांग्लादेश का समर्थन हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा. मजबूत बने रहना.'


बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने ट्वीट किया, 'नहीं जानता मुझे क्या कहना चाहिए. अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा कि हमें तुम्हारे बिना खेलना होगा लेकिन मैं जानता हूं और एक बात पर मुझे विश्वास है कि तुम मजबूती के साथ वापसी करोगे. हम उस दिन का इंतजार करेंगे.' वर्ल्डकप 2019 में बांग्लादेश टीम के कप्तान रहे मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने कहा, शाकिब के बैन के बारे में सुनना बेहद दुखद है लेकिन उन्होंने इसके साथ ही बांग्लादेशी ऑलराउंडर के मजबूती से वापसी करने की उम्मीद जताई. मुर्तजा ने कहा कि उनके साथी शाकिब अल हसन पर आईसीसी का प्रतिबंध लगने के कारण उन्हें भी नींद नहीं आएगी लेकिन विश्वास जताया कि यह स्टार आलराउंडर सफल वापसी करके वर्ल्डकप 2023 में बांग्लादेश की अगुवाई करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला>