Video: राहुल त्रिपाठी के अंदाज़ को देखकर दर्शक हुए हैरान, ये सूर्यकुमार यादव है क्या?

Rahul Tripathi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच (Ind vs Nz 3rd T20) के दौरान सूर्यकुमार यादव के ट्रेडमार्क शॉट ( Suryakumar Yadav's trademark Shot) की याद दिलाते हुए एक शानदार स्कूप शॉट खेला.

Video: राहुल त्रिपाठी के अंदाज़ को देखकर दर्शक हुए हैरान, ये सूर्यकुमार यादव है क्या?

Rahul Tripathi

IND vs NZ 3rd T20I: राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अहमदाबाद में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच (Ind vs Nz 3rd T20) के दौरान सूर्यकुमार यादव के ट्रेडमार्क शॉट ( Suryakumar Yadav's trademark Shot) की याद दिलाते हुए एक शानदार स्कूप शॉट खेला. लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) ने गेंद को ऑफ स्टंप से थोड़ा बाहर फेंका, त्रिपाठी ने तेजी से किनारे पर आकर एक बेहतरीन स्पर्श के साथ इसे फाइन लेग के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया. यह एक ऐसा शॉट था जिसने कमेंटेटर को उनके टीम के साथी सूर्यकुमार की याद दिला दी. हालांकि उन्हें ईश सोढ़ी ने (22 गेंदों पर 44 रन) आउट कर दिया. उनकी तेज-तर्रार पारी का दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया.


शुभमन गिल (Shubman Gill 1st T20I Century) ने अपना पहला शतक जमाकर भारतीय पारी को एक शानदार टोटल तक पहुंचाया. गिल ने शानदार शुरुआत के साथ ही मैदान के चारो तरफ शानदार शॉट लगाए और मात्र 54 गेंदों में अपने टी 20 के करियर का पहले शतक लगा डाला. भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के निर्णायक तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. 

भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या पिछले दो मुकाबलों से पिच (Hardik Pandya on Pitch Condition) को लेकर बहुत नाराज़ चल रहे थे लेकिन, आखिरी और सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 20 ओवर में 235 रनों का लक्ष्य रख दिया. भारतीय पारी की पारी समाप्त होने पर शुबमन गिल 63 गेंदों में 126 रन पर नाबाद रहे.
 


ये भी पढ़ें - 

IND vs NZ 3rd T20: Ishan Kishan के फ्लॉप शो पर भड़के फैंस, पिछले 16 टी20 मुकाबलों में ऐसा रहा है Record

Video: तीसरे टी20 में सुपरमैन सूर्यकुमार यादव ने लपके तीन अविश्वसनीय कैच, फुर्ती देख न्यूजीलैंड का सर चकराया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shubman Gill ने शतक लगाकर Viral Kohli को छोड़ा पीछे, बना दिया बड़ा Record