इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ को बताया विराट कोहली से बेहतर बल्‍लेबाज, लोगों ने किया ट्रोल

इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ को बताया विराट कोहली से बेहतर बल्‍लेबाज, लोगों ने किया ट्रोल

एक साल के प्रतिबंध के बाद एशेज से मैदान पर वापसी की है स्टीव स्मिथ ने

खास बातें

  • वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं कोहली
  • एशेज के पहले टेस्ट में स्मिथ ने ठोके दो शतक
  • की ने कहा- कोहली से बेहतर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ बेहतर
नई दिल्ली:

एशेज 2019 (Asheh 2019) के पहले टेस्‍ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाकर चर्चा में आए ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team)स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की तुलना एक फिर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ होने लगी है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉब की (Rob Key) ने रविवार को दोनों खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ट्वीट किया. अपने ट्वीट में रॉब की ने बताया कि दोनों बल्लेबाजों में सर्वश्रेष्ठ कौन है. ट्वीट में की ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को भारतीय कप्तान विराट कोहली से बेहतर बताया. की ने ट्वीट किया, 'यह जाहिर है कि स्टीव स्मिथ कोहली से बेहतर हैं.' एशेज में इंग्लैंड (England Cricket team) के खिलाफ पहली पारी में स्मिथ ने 144 रन बनाए वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 142 रन बनाए. की के इस ट्वीट बादफैंस, खासकर भारतीय फैंस ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

IND vs WI: तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

फैंस ने लगातार ट्वीट किए और की से दोनों प्‍लेयर्स की तुलना और स्‍टीव स्मिथ को बेहतर मानने का आधार पूछा. कुछ प्रमुख ट्वीट इस प्रकार रहे..


 

 

 

विराट कोहली की कप्‍तानी में भारतीय टीम इस समय वेस्‍टइंडीज के दौरे पर है. भारतीय टीम का वहां तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने का कार्यक्रम है. ये दो टेस्‍ट वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा हैं. सीरीज के पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैच हो चुके हैं और इनमें जीत हासिल कर भारतीय टीम 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है.तीसरा टी20 मैच मंगलवार को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?