कुछ ऐसी प्रतिक्रिया विराट कोहली ने दी पत्नी अनुष्का शर्मा से जुड़ी अफवाहों पर

Updated: 01 December 2019 13:28 IST

कोहली ने शास्त्री को लेकर कहा कि कोच ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते, बल्कि उनका ध्यान मौजूदा टीम को महान टीम बनाने पर है. उन्होंने कहा, "रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते.

This is what Virat kohli says bout the rumors related to wife Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों भूटान में खाली समय गुजारा

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स (Ravi Shastri) की परवाह नहीं करते. कोहली (Virat Kohli) और शास्त्री के संबंध भी अच्छे हैं और इसी कारण कई बार बातें होती हैं कि कोहली पर शास्त्री का कोई बस नहीं है. कोहली ने इस बात को भी खारिज किया है. कोहली ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई तरह की अफवाहें होती हैं, जो सभी एजेंडा आधारित होती हैं.

c

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे प्रशंसकों ने डेविड वॉर्नर से बड़ा मौका छीनने के लिए लगाई कप्तान टिम पेन की क्लास

कोहली ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि "हमने जिन बातों की चर्चा की, आप जानते हैं कि अनुष्का के बारे में भी क्या कहा जाता है. मुझे लगता है कि इनमें से काफी चीजें एजेंडा आधारित होती हैं. मुझे नहीं लगता कि क्या और कैसे, लेकिन इनमें झूठ के सिवाए कुछ नहीं होता. यह सिर्फ एजेंडा के अलावा और कुछ नहीं हो सकता." उन्होंने कहा, "अगर यह रैंडम है तो, एक शख्स इस बारे में लिखेगा और दूसरे उस पर ध्यान नहीं देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है"

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने नाबाद तिहरे शतक के साथ रचा इतिहास, इन रिकॉर्डों के क्या कहने

कोहली ने शास्त्री को लेकर कहा कि कोच ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते, बल्कि उनका ध्यान मौजूदा टीम को महान टीम बनाने पर है. उन्होंने कहा, "रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते. वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है, घर पर कोई बैठ कर ट्रोल करे इससे वो परेशान नहीं होते"

VIDEO: दक्षिण अफ्रीकी टीम के हालिया भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

कोहली ने कहा, "क्योंकि अगर आप उस इंसान को ट्रोल करना चाह रहे हैं जिसने उस आक्रमण का सामना किया है तो पहले उस स्थिति में आओ, उन गेंदबाजों को झेलो और इसके बाद बहस करो. वह एक दम बेफिक्र हैं. वह हमेशा कहते हैं कि हम इस टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बना सकते हैं."

Comments
Advertisement