धोनी को सेना की वर्दी में देखते ही कश्मीरियों ने लगाए इस पाक क्रिकेटर के नाम के नारे, VIDEO

धोनी को सेना की वर्दी में देखते ही कश्मीरियों ने लगाए इस पाक क्रिकेटर के नाम के नारे, VIDEO

जूतों पर पॉलिश करते हुए धोनी की यह हालिया फोटो जमकर वायरल हई

खास बातें

  • जब धोनी गुजरे बारामूला से..
  • स्थानीय क्रिकेटप्रेमियों में देखने का जबर्दस्त उत्साह..
  • ...पर यह कैसा उत्साह ??
नई दिल्ली:

इंटरनेशनल क्रिकेट की चमक-धमक से दूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय भारतीय सेना के साथ कश्मीर (Kashmir) में ड्यूटी पर हैं. सेना में मानद लेफ्टीनेंट कर्नल पद पर काबिज एमएस धोनी इस समय भारतीय सेना की 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ कश्मीर (Kashmir) में तैनात हैं. और हाल-फिलहाल उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही बहुत ही तेजी से वायरल हो गईं. इन तस्वीरों के जरिए उन्हें बाकी जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया था. वर्ल्ड कप के बाद धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था और वह 15 अगस्त तक कश्मीर (Kashmir) घाटी में सेना के साथ जुड़े रहेंगे.

यह भी पढ़ें:  सेना के कार्यक्रम में MS धोनी ने गाया 'मैं पल दो पल का शायर हूं', देखें VIDEO

स्थानीय प्रशंसकों की भी धोनी पर पूरी नजर है. वहीं जम्मू-कश्मीर का स्पेशल दर्जा और अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से घाटी में एक अलग तनाव और सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन इस सबके बावजूद धोनी बाकी जवानों के साथ ड्यूटी करने के साथ ही अलग-अलग गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं. एक दो दिन पहले ही उनका जूतों पर पॉलिश करते हुए एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बहरहाल जहां पूरे देश ने धोनी की सेना में ट्रेनिंग को जमकर सराहा है, तो वहीं घाटी में प्रशंसकों के एक वर्ग को उनका कश्मीर आना पसंद नहीं आया.


यह भी पढ़ें:  कश्‍मीर में सेना की ड्यूटी के दौरान बैट पर ऑटोग्राफ देते हुए MS धोनी का फोटो वायरल

पूर्व कप्तान हाल ही में जब एक कार्यक्रम में बारामूला जिले में थे, जब कुछ स्थानीय लोगों ने धोनी के आने को लेकर नाखुशी जाहिर की. जैसे ही इन लोगों ने धोनी को सेना की ड्रेस में देखा, तो इन्होंने जोर-जोर से पाक पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी का नाम लेकर जोर-जोर से नारे लगाने शुरू कर दिए. और यह वीडियो भी अभी तक करीब सत्ताइस हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है. बारामूला पाकिस्तान की सीमा से लगता हुआ जिला है.

VIDEO:  जानिए कि धोनी के संन्यास पर क्या सोच है युवा क्रिकेटरों की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेनिंग के बाद धोनी के जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है. माना जा रहा है कि जब दक्षिण अफ्रीकी टीम सितंबर में भाारत के दौरे पर आएगी, तो धोनी एक बार फिर से टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई पड़ सकते हैं. भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों के साथ ही इतने ही टेस्ट मैच भी खेलेगा.