इसलिए विराट कोहली विंडीज दौरे से पहले नहीं लेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा

इसलिए विराट कोहली विंडीज दौरे से पहले नहीं लेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा

विराट कोहली की फाइल फोटो

खास बातें

  • सोमवार रात को विंडीज दौरे पर रवाना होगी टीम इंडिया
  • सबसे पहले फ्लोरिडा में खेले जाएंगे दो टी20
  • सबसे आखिरी में खेले जाएंगे दो टेस्ट मैच
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम विंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा नहीं लेंगे, जिसका आयोजन हमेशा से ही किसी भी विदेशी दौरे पर रवाना होने से पहले होता रहा है. टीम इंडिया सोमवार रात को विंडीज दौरे के लिए रवाना होगी. शुरुआत में दो टी20 मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे, तो इसके बाद तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. 

यह भी पढे़ं: कप्तान विराट कोहली ने प्रो कबड्डी लीग मैच से पहले गाया राष्ट्रगान, वायरल हुए फोटो

आपने देखा ही है वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री ने कैसे एक लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था, तो वहीं हर विदेशी दौरे के लिए रवाना होने से पहले भी 'पारपंरिक' प्रेस कॉन्फ्रेंस होती रही है, लेकिन इस बार इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल दिया गया है, तो वजह पूरी तरह से सामने हा. 


यह भी पढे़ं: ओह ! तो यह है मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने की 'असल वजह'

दरअसल वर्ल्ड कप के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच टकराव की खबरें आ रही हैं. शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरा हो, जब किसी न किसी राष्ट्रीय अखबार में मतभेद और तमाम दूसरे विषयों सें जुड़ी खबरें रहीं. और अब बीसीसीआई और कप्तान विराट कोहली खुद ही नहीं चाहते कि प्रेस कॉन्फ्रेंस हो. कारण यह है कि अगर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, तो पूरा समय रोहित-विराट विवाद का मुद्दा पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस को हाईजैक कर सकता है. . 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों की राय सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे रोहित और विराट दोनों ने ही इस विषय पर मीडिया में कुछ नहीं बोला है, लेकिन लगातार भीतर की खबरें बाहर आना साफ कह गया कि कुछ न कुछ बात जरूर है. वहीं, रोहित ने कुछ दिन पहले ही विराट और अनुष्का को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया.