विराट कोहली के विज्ञापन की आलोचना पर कुछ ऐसे फैंस ने की ब्रैड हॉज की खिंचाई

विराट कोहली के विज्ञापन की आलोचना पर कुछ ऐसे फैंस ने की ब्रैड हॉज की खिंचाई

विज्ञापन में कोहली और ऋषभ पंत

खास बातें

  • हे हॉज! अब दोबारा मुंह मत खोलना
  • कोहली के विराट प्रशंसक!
  • हाल में आया है कोहली का नया विज्ञापन
नई दिल्ली:

हाल ही में विराट कोहली का नया विज्ञापन बाजार में आया है. पुरुषों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले फेस वॉश में यह विज्ञापन कोहली और विकेटकीपर ऋषभ पंत के ऊपर फिल्माया गया है. विराट कोहली ने इसे एक दिन पहले अपने ट्विवटर अकाउंट पर पोस्ट किया था, लेकिन यह उनके प्रशंसकों को ज्यादा पसंद नहीं आया, लेकिन मामला उलट तब देखने को मिला, जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉज ने इस विज्ञापन पर तीखी  टिप्पणी की. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने कमेंट पर सफाई दी, लेकिन तब तक विराट कोहली के चाहने वाले हॉज पर बुरी तरह हमला बोल चुके थे. 

ब्रैड हॉज ने ज्यादा लंबा नहीं, बस इतना ही लिखा कि आश्चर्य है कि लोग पैसे के लिए क्या करते हैं. बस हॉज का इतना लिखना था कि विराट के चाहने वाले हॉज पर एकदम टूट पड़े. 

 यह भी पढ़ें: World Cup 2019: अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने दिग्‍गज टीमों को दे डाली यह चेतावनी..


इस पर एक प्रशंसक ने ताना मारते हुए लिखा आश्चर्य है कि जीतने के लिए लोग क्या करते हैं #sandpaer

नितेश खंडेलवाल नाम के एक अन्य प्रशंसक ने ब्रैड हॉज का ही वीडियो डालते हुए तंज कसते हुए कहा या! डॉलर के लिए कुछ भी लोग करते हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मैं इस वीडियो को देखते-देखते गिनती भूल चुका हूं.

विकास शुक्ला नाम के एक और फैंस ने भी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के सैंड पेपर इस्तेमाल की घटना को लेकर हॉज पर निशाना साधा  

 यह भी पढ़ें:  World Cup 2019: राहुल द्रविड़ बोले, इस मामले में लाभ की स्थिति में है टीम इंडिया..

हालांकि, विराट के इन चाहने वालों को ब्रैड हॉज ने बाद में अपनी ओर से सफाई देकर अपने शब्दों की अलग तरह से व्याख्या करने की कोशिश की,  लेकिन नुकसान उनका हो चुका था. और उनकी सफाई और भी हास्यापद रही, जो समझ में नहीं आई.  

VIDEO: मुंबई ने सिर्फ 1 रन से चेन्नई को हराकर आईपीएल का खिताब अपनी झोली में डाल लिया. 

कुल मिलाकर इन प्रशंसकों ने अपने बर्ताव से हॉज की अच्छी खासी खिंचाई कर यह साबित कर दिया कि उन्हें भले ही कोहली का विज्ञापन पसंद न आया हो, लेकिन किसी खासकर विदेशी के मुंह से वे अपने हीरो की आलोचना कतई भी बर्दाश्त नहींं करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com