कुछ ऐसे विराट कोहली को युवराज ने किया ट्रोल, प्रशंसकों को भज्जी के जवाब का इंतजार

कुछ ऐसे विराट कोहली को युवराज ने किया ट्रोल, प्रशंसकों को भज्जी के जवाब का इंतजार

विराट कोहली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर युवराज का जवाब (घेरे में)

नई दिल्ली:

युवराज सिंह साथी खिलाड़ियों की खिंचाई करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते. गाहे-बेगाहे उनका अंदाज सामने आता ही रहता है. और अब कुछ स्पेशल अंदाज में उन्होंने विराट कोहली को तो ट्रोल किया ही, साथ ही इसमें उन्होंने हरभजन सिंह को भी शामिल कर लिया है. ध्यान दिला दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम 22 मई को वर्ल्ड कप के मिशन पर इंग्लैंड रवाना हो जाएगी. 

#FlashbackFriday Hey guys can you guess this city?

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

चलिए युवी से जुड़े वाक्ये पर लौटते हैं. दरअसल विराट ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुराने दिनों की तस्वीर पोस्ट की. इसमें कोहली एक इमरात के सामने सेल्फी लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए विराट ने प्रशंसकों से शहर का नाम बताने को कहा, तो उनके चाहने वाले भी खुशी-खुशी इसमें शामिल हो गए. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने दिग्‍गज टीमों को दे डाली यह चेतावनी..


विराट की इस तस्वीर को करीब दो मिलियन लोगों ने लाइक किया, तो करीब चौबीस हजार लोगों ने उनके सवाल का जवाब दिया. बता दें कि विराट ने यह तस्वीर चेक गणराज्य की राजधानी में पराग्वे में खींची थी. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: राहुल द्रविड़ बोले, इस मामले में लाभ की स्थिति में है टीम इंडिया..

बहरहाल, विराट को सीनियर युवराज ने अपने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि 'यह कोटकापुरा की तरह दिखाई पड़ता है'. साथ ही, युवी ने अपने जवाब को हरभजन सिंह को टैग करते हुए उनकी भी राय मांगी, 'आप क्या सोचते हो?' हरभजन ने अभी तक युवराज के सवाल का जवाब नहीं दिया है. 

VIDEO: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को 1 रन से हराकर आईपीएल का खिताब जीता.

बता दें कि कोटकापुरा पंजाब का ऐतिहासिक शहर है, जो  बड़े कॉटन के बाजार के लिए प्रसिद्ध है. बहरहाल, अब विराट के चाहने वालों को हरभजन के जवाब का इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com