कुछ ऐसे कप्तान दिनेश कार्तिक ने किया आंद्रे रसेल को लेकर लिए अपने फैसले का बचाव

कुछ ऐसे कप्तान दिनेश कार्तिक ने किया आंद्रे रसेल को लेकर लिए अपने फैसले का बचाव

दिनेश कार्तिक टीम के सीईओ वेंकी मैसूर के साथ

खास बातें

  • केकेआर हो चुका है टूर्नामेंट से बाहर
  • रविवार को मुंबई इंडियंस से मिली 9 विकेट से हार
  • हमें अगले सेशन में सुधार की जरूरत: कार्तिक

कोलकाता नाइट राइडर्स की रविवार को मिली हार से उसके समर्थकों में बहुत ही निराशा है. सभी यह मान रहे हैं कि यह केकेआर के लिए बहुत ही अच्छा मौका था, जिसे गंवा दिया है. टीम के बल्लेबाजों की आलोचना अभी भी जारी है, तो प्रशंसकों ने दिनेश कार्तिक के रसेल को लेकर लिए फैसले का भी बचाव किया. कोलकाता को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अपने अंतिम लीग मैच में मंबई इंडियंस के हाथों नौ विकेट से हारकर लीग से बाहर हो जाना पड़ा. 

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, "पहले छह ओवर गुजर जाने के बाद हम लय हासिल नहीं कर पाए. नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से टीम मुसीबत में पड़ती गई. उन्होंने रसेल को ऊपर न भेजे जाने के फैसले का बचाव करते हुए कहा, "आंद्रे रसेल के पास ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका था लेकिन हर बार उनसे उम्मीद रखना सही नहीं है. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया" 

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की वोट डालने की क्यूट अपील ने जीता लोगों को दिल, VIDEO


कार्तिक ने अपने प्रशंस्कों को भरोसा दिलाया कि टीम अगले सीजन में अपने प्रदर्शन में शानदार सुधार करेगी. उन्होंने कहा, "हमारे लिए यह अच्छा सीजन नहीं रहा. कई सारे ऐसे क्षेत्र है, जहां हमें सुधार करने की जरूरत है. मुझे विश्वास है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे" दूसरी तरफ इस जीत से शीर्ष स्थान के साथ लीग चरण का समापन करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की सामूहिक प्रयास की सराहना की है. 

VIDEO: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच पर रविशंकर प्रसाद के विचार सुन लीजिए. 

रोहित ने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि हम टीम प्रयासों से जीते. हम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं रहे। जरूरत पड़ने पर सभी ने योगदान दिया" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com