इरफान पठान की पहली फिल्म ‘Cobra’ पर सुरेश रैना का शानदार रिएक्शन, देखिए ट्रेलर का नया Video

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने इरफान पठान की नई फिल्म (Irfan Pathan New Film) का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्हें इस नई शुरुआत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. कोबरा फिल्म 31 अगस्त, 2022 को थियेटरों में रिलिज की जाएगी.

इरफान पठान की पहली फिल्म ‘Cobra’ पर सुरेश रैना का शानदार रिएक्शन, देखिए ट्रेलर का नया Video

Irfan Pathan New Film

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट इरफान पठान (Irfan Pathan) अपनी पहली फिल्म कोबरा (Cobra Film) के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 31 अगस्त, 2022 को थियेटरों में रिलिज की जाएगी. पठान के साथ इसमें साउथ इंडियन स्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) और KGF स्टार श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) लीड रोल में नजर आएंगी. इस मूवी को अजय ज्ञानमुथु ने निर्देशित किया गया है और एआर रहमान (AR Rahman) ने संगीत दिया है. इसका ट्रेलर (Cobra Movie Trailer) गुरुवार (25 अगस्त) को लॉन्च कर दिया गया है. 

आगामी फिल्म ‘कोबरा' से इरफान पठान (Irfan Pathan Debut Film) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. कोबरा में वो तुर्की के एक इंटरपोल एजेंट असलान यिलमाज़ का किरदार निभाएंगे. इससे पहले पूर्व क्रिकेटर ने फिल्म की शूटिंग के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि अपनी पहली तमिल फिल्म में काम करते वक्त उन्होंने शानदार वक्त बिताया.


विक्रम और श्रीनिधि के साथ पठान इस फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. इरफान पठान के दोस्त और भारतीय टीम के पूराने साथी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी इसका ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. सुरेश रैना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान ने उनका धन्यवाद किया. 

इस फिल्म के लीड विक्रम इसमें 20 से ज्यादा अलग-अलग रोल में नजर आएंगे. एक इंटरपोल एजेंट का रोल निभाते हुए पठान उनके विरोधी के रूप में नजर आएंगे. क्रिकेट में अपना डेब्यू करने से लेकर एक सफल कमेंटेटर बनने के बाद इरफान पठान ने एक्टिंग में हाथ आजमे का सोचा है और लगता है वह इसमें भी सफल होंगे. 

Virat Kohli के मिलकर गदगद हुआ ये पाकिस्तानी फैन, कहा- एक महीने से इस पल का किया इंतजार, देखें Video 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखेने के  लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com