IPL 2023 Final: MS Dhoni ने पलक झपकते ही ऐसे उड़ा दी Shubman Gill की 'गिल्लियां', देखें Video

MS Dhoni Stump Shubman Gill: ओपनिंग करने उतरे गुजरात के दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) और रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने अपने परिचित अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की और 5 ओवर के भीतर 49 रन बना लिए.

IPL 2023 Final: MS Dhoni ने पलक झपकते ही ऐसे उड़ा दी Shubman Gill की 'गिल्लियां', देखें Video

MS Dhoni Stump Shubman Gill

MS Dhoni Stump Shubman Gill: चेन्नई बनाम गुजरात के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2023 के फाइनल (IPL 2023 Final) मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. ओपनिंग करने उतरे गुजरात के दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा ने अपने परिचित अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की और 5 ओवर के भीतर 49 रन बना लिए. गुजरात की पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर तुषार देशपांडे के ओवर में दीपक चाहर ने गिल का कैच टपका दिया था जिसके बाद गिल को मिले जीवनदान ने चेन्नई को मुंबई के खिलाफ गिल को मिले जीवनदान की याद दिला गई जिसमे गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी.

मगर आज आईपीएल के फाइनल मुकाबले में गिल का बल्ला चला तो जरूर मगर वो कुछ खास कमाल अपने बल्ले से नहीं दिखा पाए और रविंद्र जडेजा के ओवर में लंबी शार्ट लगाने के चक्कर में क्रीज़ से आगे निकल कर खेलने की कोशिश की और उस मौके को विकेट के पीछे खड़े कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Stump Shubman Gill) ने गिल को बहुत ही तेज़ी के साथ स्टंप कर उसे भुना लिया.


आईपीएल के इस सीजन में गिल ने शानदार शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए कुल 890 रन बनाये है जिसमे तीन शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं.  

--- ये भी पढ़ें ---

* 'अगर आज रिजर्व-डे पर भी IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 5 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन
* अंबाती रायुडु का IPL से संन्यास, इस वजह से लिया फैसला, अभी तक कमा चुके हैं इतनी मोटी रकम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com