IPL 2024: जेक फ्रेजर-मैकगर्क का धमाका, एक साथ 7 दिग्गजों को छोड़ा पीछे, इस रिकॉर्ड लिस्ट में पहुंचे टॉप पर

तीसरा मौका था जब दिल्ली कैपिटल्स के जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने मौजूदा सीजन में आईपीएल में 20 गेंदों से कम में अर्द्धशतक जड़ा. जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 15 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ा था.

IPL 2024: जेक फ्रेजर-मैकगर्क का धमाका, एक साथ 7 दिग्गजों को छोड़ा पीछे, इस रिकॉर्ड लिस्ट में पहुंचे टॉप पर

Jake Fraser-McGurk: जेक फ्रेजर-मैकगर्क का धमाका, एक साथ 7 दिग्गजों को छोड़ा पीछे, रचा इतिहास

दिल्ली कैपिटल्स की युवा सनसनी जेक फ्रेजर-मैकगर्क का भले ही यह पहला आईपीएल सीजन हो, लेकिन जिस तरह से यह दाएं हाथ का बल्लेबाज मौजूदा सीजन में गेंदबाजों का काल बना हुआ है, उससे दिल्ली कैपिटल्स का प्रबंधन काफी खुश होगा. जेक फ्रेजर-मैकगर्क इस सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 56वें मैच में उन्होंने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया और एक बार फिर 19 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ा.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था और जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने विरोधी टीम के कप्तान से इस फैसले को गलत साबित करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के तेज शुरुआत दिलाई. इस दौरान उन्होंने 19 गेंदों में अर्द्धशतक जड़कर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया.


दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 19 गेंदों में अर्द्धशतक जड़कर जेक फ्रेजर-मैकगर्क आईपीएल में 20 से कम गेंदों में सबसे अधिक बार अर्द्धशतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में पहले स्थान पर आ गए हैं और इस दौरान उन्होंने सात बल्लेबाजों को पीछे छोड़ा है. यह तीसरा मौका था जब दिल्ली के खिलाड़ी ने मौजूदा सीजन में आईपीएल में 20 गेंदों से कम में अर्द्धशतक जड़ा था.

जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 15 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ा था. इस लिस्ट में दूसरे स्थान सात बल्लेबाज हैं. यशस्वी जयसवाल, निकोलस पूरन, ईशान किशन, सुनील नरेन, किरेन पोलार्ड, ट्रेविस हेड और केएल राहुल ने आईपीएल में दो बार अपना अर्द्धशतक पूरा करने के लिए 20 से कम गेंदें खेली हैं.तीसरा मौका था जब दिल्ली के खिलाड़ी ने मौजूदा सीजन में आईपीएल में 20 गेंदों से कम में अर्द्धशतक जड़ा था. जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 15 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ा था.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: "अगर वह 10 -15 ओवर खेल जाता है तो..." ब्रायन लारा की सलाह विराट कोहली नहीं बल्कि यह खिलाड़ी उतरे नंबर-तीन पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "मुझे नहीं पता कि हम..." संजय मांजरेकर के प्लेऑफ के सवाल पर हार्दिक पांड्या ने दिया दो टूक जवाब