शिखर धवन ने यूं पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, युवराज सिंह को दिया जवाब, देखें VIDEO

शिखर धवन ने यूं पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, युवराज सिंह को दिया जवाब, देखें VIDEO

Shikhar Dhawan ने अपने ट्विटर हैंडल पर बॉटल कैप चैलेंज का वीडियो पोस्‍ट किया है

Shikhar Dhawan: बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan)का वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019)के दौरान चोटिल होना टीम इंडिया (Team India)के लिए बड़ा झटका रहा. शिखर  (Shikhar Dhawan) ने वर्ल्‍डकप में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में जबर्दस्‍त शतक जड़ा था लेकिन इसी मैच में पैट कमिंस की गेंद उनकी उंगली पर लगी थी. इस चोट के कारण धवन को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. धवन के स्‍थान पर बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ऋषभ पंत का भारतीय टीम में शामिल किया गया था. बहरहाल, धवन या यूं कहें कि साथी खिलाड़ि‍यों के गब्‍बर अब अपनी चोट से उबर गए हैं. उन्‍होंने इंजुरी के बाद पहली बार बैट थामा और बॉटल कैप चैंलेज को पूरा कर डाला. गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh)ने धवन को बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challange)के लिए नामित किया था. हाल ही में क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले युवी ने धवन के साथ अपने दोस्‍त क्रिस गेल (Chris Gayle)और मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी यह चैलेंज दिया था.

वकार की खरी-खरी, 'शीर्ष समय निकलने के बावजूद पाकिस्‍तान टीम में बने हुए हैं कुछ सीनियर खिलाड़ी'

धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वे बैटिंग कर रहे हैं. वह ऐसा पर लगाते हैं कि गेंद सामने रखी बॉटल पर जाकर लगती है. इस तरह वे बॉटल कैप चैलेंज पूरा करते हैं. अपने ट्वीट में धवन ने लिखा, 'युवी पाजी, यह है मेरा #BottleCapChallenge! यह पहली बार है जब इंजुरी के बाद मैंने बल्‍ला उठाया है. '


इससे पहले, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh)ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्‍ट किया था जिसमें वे शॉट खेलकर बॉटल कैप चैलेंज पूरा करते हुए नजर आ रहे थे. युवी (Yuvraj Singh) ने अपने पोस्‍ट में लिखा था, 'यह है बॉटल कैप चैलेंज का मेरा वर्जन.' उन्‍होंने ब्रायन लारा, शिखर धवन, क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर को यह चैलेंज (Bottle Cap Challange)पूरा करने के लिए नॉमिनेट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: न्‍यूजीलैंड को हराकर इंग्‍लैंड पहली बार बना वर्ल्‍डकप चैंपियन