शिखर धवन ने रोहित शर्मा और 'सर' रवींद्र जडेजा का यूं दिया परिचय, देखें VIDEO

Updated: 19 September 2019 22:26 IST

बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने के समय टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan)ने एक रोचक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वे हाथ में खिलौने थामे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से बात कर रहे हैं.

Shikhar Dhawan introduces the ‘loving and caring fathers’ from Team India
मोहाली वनडे में शिखर धवन ने 40 और रोहित शर्मा ने 12 रन की पारी खेली थी (फाइल फोटो)

Shikhar Dhawan: मोहाली ने दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa, 2nd T20I)को 7 विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद टीम इंडिया ने गुरुवार को बेंगलुरू के लिए उड़ान भरी. सीरीज का तीसरा टी20 मैच बेंगलुरू में रविवार को खेला जाना है. बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने के समय टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक रोचक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें हाथ में खिलौने थामे रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) से धवन बात कर रहे हैं. रोहित ने ये खिलौने अपनी नन्ही बेटी समाइरा के लिए खरीदे हैं. धवन ने वीडियो का कैप्शन दिया है, 'मिलिए हमारी टीम के दो लविंग और केयरिंग फादर से @rohitsharma45 & @royalnavghan.'धवन का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने बेटी समाइरा (Daughter Samaira)का जिक्र करते हुए कहा, जो खिलौने मुझे पसंद आए, मैंने उन्हें खरीद लिया. उन्होंने कहा, 'वे (परिवार) बेंगलूरू आ रहे हैं, ऐसे में मैंने सोचा कि मैं यह खिलौने उसे दूंगा. वह इसे पसंद करेगी.' इस दौरान रोहित यह कहने से नहीं चूके कि मेरी बेटी को खिलौने पसंद हैं.

वेस्टइंडीज दौरे पर बांसुरी बजाते नजर आए शिखर धवन, देखें VIDEO

इसके बाद रोहित ( Rohit Sharma)ने धवन (Shikhar Dhawan) से कैमरा एक अन्य पिता रवींद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja)की ओर करने को कहा. जडेजा उनके पीछे की सीट पर बैठे हैं. जब जडेजा किसी भी एक खिलौने का नाम बताने में नाकाम रहे तो उनकी खिंचाई करते हुए धवन और रोहित पूछते हैं, 'क्या तुमने अपनी बेटी को कभी भी कोई गिफ्ट दिया है.' धवन की ओर से पोस्ट किए गए इस वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी मजेदार रिएक्शन दी है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 1-0 से आगे है. टीम ने मोहाली में बुधवार को खेला गया मैच 7 विकेट से जीता था. सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारतीय टीम दूसरे टी20 में सभी क्षेत्रों में दक्षिण अफ्रीकी टीम पर भारी पड़ी. रोहित जहां इस मैच में 12 रन बनाकर आउट हो गए थे, वहीं धवन ने 40 रनों की जोरदार पारी खेली थी. रवींद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को बल्लेबाजी करने का तो मौका नहीं मिला लेकिन गेंदबाजी करते हुए उन्होंने एक विकेट हासिल किया था.

Comments
हाईलाइट्स
  • दोनों को बताया लविंग और केयरिंग फादर
  • इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया वीडियो
  • वीडियो में हाथ में खिलौने लिए नजर आ रहे रोहित
संबंधित खबरें
Nz vs Ind: टीम इंडिया को एक और झटका, ईशांत शर्मा भी हुए न्यूजीलैंड दौरे से बाहर
Nz vs Ind: टीम इंडिया को एक और झटका, ईशांत शर्मा भी हुए न्यूजीलैंड दौरे से बाहर
Nz vs Ind: चोटिल शिखर धवन हुए न्यूजीलैंड दौरे से हुए बाहर,अब यह है सबसे बड़ा सवाल
Nz vs Ind: चोटिल शिखर धवन हुए न्यूजीलैंड दौरे से हुए बाहर,अब यह है सबसे बड़ा सवाल
ICC ODI Ranking: विराट और रोहित आईसीसी रैंकिंग में हुए और मजबूत, धवन को सबसे ज्यादा फायदा
ICC ODI Ranking: विराट और रोहित आईसीसी रैंकिंग में हुए और मजबूत, धवन को सबसे ज्यादा फायदा
IND vs AUS 1st ODI: व‍िराट कोहली का नंबर 4 पर बैट‍िंग का प्रयोग हुआ
IND vs AUS 1st ODI: व‍िराट कोहली का नंबर 4 पर बैट‍िंग का प्रयोग हुआ 'फेल' तो VVS Laxman ने दी यह नसीहत..
Ind vs Aus: केएल राहुल खेलेंगे या श‍िखर धवन, कप्‍तान Virat Kohli ने द‍िया यह जवाब...
Ind vs Aus: केएल राहुल खेलेंगे या श‍िखर धवन, कप्‍तान Virat Kohli ने द‍िया यह जवाब...
Advertisement