सचिन तेंदुलकर ने बालसखा विनोद कांबली को फेंकी गेंद, VIDEO पर चुटकी लेते हुए ICC ने कहा-नोबॉल..

सचिन तेंदुलकर ने बालसखा विनोद कांबली को फेंकी गेंद, VIDEO पर चुटकी लेते हुए ICC ने कहा-नोबॉल..

Sachin Tendulkar ने Vinod Kambli के साथ क्रिकेट खेलने का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था

खास बातें

  • कांबली के साथ प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया
  • कहा-विनोद के साथ नेट पर वापसी कर अच्‍छा लगा
  • क्रीज से आगे निकलकर कांबली को बॉलिंग कर रहे हैं सचिन
मुंबई:

Sachin Tendulkar and Vinod Kambli: मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सचिन अपने बचपन के दोस्‍त विनोद कांबली (Vinod Kambli) को बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए सचिन (Sachin Tendulkar) ने लिखा, 'बचपन के दोस्‍त विनोद कांबली के साथ लंच ब्रेक के दौरान नेट पर वापसी करते हुए अच्‍छा लगा.' इस वीडियो में सचिन अपने दोस्‍त कांबली को बॉलिंग कर रहे हैं. क्रिकेट की शीर्ष संस्‍था, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) इस ट्वीट पर सचिन के साथ मसखरी करने से नहीं चूकी. आईसीसी ने चुहल करते हुए जवाब में सचिन (Sachin Tendulkar) के साथ अम्‍पायर स्‍टीव बकनर की फोटो लगाया और लिखा, 'अपना आगे का पैर देखिए सचिन रमेश तेंदुलकर.' फोटो के साथ स्‍माइली भी लगाई गई है.

तेजतर्रार बल्‍लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर तेज रफ्तार कारों के भी हैं दीवाने, कलेक्‍शन में हैं ये कारें..

आईसीसी की सचिन के साथ की गई यह मस्‍ती क्रिकेटप्रेमियों को खूब लुभा रही है. सचिन (Sachin Tendulkar) द्वारा ट्वीट किया गया यह वीडियो 11 मई का है. इसमें वे कांबली को बॉलिंग कर रहे हैं. उन्‍होंने इस ट्वीट में लिखा, '@vinodkambli349 के साथ लंच ब्रेक के दौरान नेट पर वापसी करते हुए अच्‍छा लगा. हमें शिवाजी पार्क पर बचपन के दिनों की याद ताजी हो गई. बहुत कम लोग जानते हैं कि विनोद और मैं हमेशा एक ही टीम में होते थे और कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले.


अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट तो भावुक हुए सचिन के दोस्‍त विनोद कांबली

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने मशहूर कोच रमाकांत अचरेकर के मार्गदर्शन में शिवाजी पार्क में क्रिकेट की बारीकियां सीखी थीं. अपने स्‍कूल के दिनों में इन दोनों ने शारदाश्रम स्‍कूल की ओर से कई लाजवाब पारियां खेलीं. सचिन के बालसखा विनोद कांबली (Vinod Kambli)  बाएं हाथ के आकर्षक बल्‍लेबाज थे और उन्‍हें भी सचिन के ही बराबर प्रतिभावान माना जाता था. हालांकि कांबली का इंटरनेशनल करियर बहुत लंबा नहीं चल सका. वे 17 टेस्‍ट और 104 वनडे ही खेल सके. टेस्‍ट क्रिकेट में कांबली का औसत 54.20 का है और 227 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है. वनडे में भी कांबली ने दो शतक लगाए हैं और 2477 रन उनके नाम पर दर्ज हैं. कहा जाता है कि कांबली क्रिकेट के कारण मिली स्‍टारडम को संभाल नहीं पाए. इसी कारण वे जल्‍द ही इंटरनेशनल परिदृश्‍य से ओझल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन