IPL 2019: गोलकीपर की तरह छलांग लगाते हुए बेन स्‍टोक्‍स ने पकड़ा केदार जाधव का कैच, VIDEO

IPL 2019: गोलकीपर की तरह छलांग लगाते हुए बेन स्‍टोक्‍स ने पकड़ा केदार जाधव का कैच, VIDEO

RR vs CSK: बेन स्‍टोक्‍स ने हवा में छलांग लगाते हुए केदार जाधव का कैच लपका

खास बातें

  • मैच में चेन्‍नई ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की
  • अंक तालिका में शीर्ष पर है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स
  • चेन्‍नई के लिए धोनी-रायडू ने अर्धशतक जमाए
जयपुर:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के अंतर्गत गुरुवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ. उतार-चढ़ाव से भरे इस मुकाबले की आखिरी गेंद पर मिचेल सेंटनर ने छक्‍का लगाते हुए चेन्‍नई को जीत दिलाई. इस जीत के साथ चेन्‍नई की टीम ने अपने अंकों की संख्‍या 12 तक पहुंचा ली है और वह अंकतालिका में शीर्ष स्‍थान पर है. इस मैच के दौरान राजस्‍थान के बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes)ने कमाल का कैच लपका. इस कैच को फैंस और क्रिकेट समीक्षकों ने जमकर सराहा. चेन्‍नई की पारी के दौरान छठे ओवर में स्‍टोक्‍स ने गोलकीपर की तरह डाइव लगाते हुए चेन्‍नई के केदार जाधव (Kedar Jadhav) का कैच लपका और उन्‍हें पवेलियन लौटने के लिए मजबूर कर दिया.

वॉर्न ने पूछा-विराट के खिलाफ यदि स्‍टोक्‍स 'मांकड़िंग' करते तो....मिला यह करारा जवाब

छठे ओवर में राजस्‍थान के जोफ्रा आर्चर ने जाधव को गेंद फेंकी जिस पर जाधव ने कट लगाने की कोशिश की लेकिन यह क्‍या....स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) ने हवा में ही छलांग लगाते हुए असंभव से लगते कैच को संभव बना दिया. उनके इस कैच को लपकते ही राजस्‍थान के खेमे में खुशी छा गई. जाधव चौथे विकेट के रूप में आउट हुए. चेन्‍नई का चौथा विकेट 24 के स्‍कोर पर गिरा, इसमें बाद महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायुडू ने अच्‍छी साझेदारी करते हुए चेन्‍नई की जीत का आधार तैयार किया. बाद में मिचेल सेंटनर ने स्‍टोक्‍स की ही गेंद पर छक्‍का जड़ते हुए चेन्‍नई के किंग्‍स को 4 विकेट की जीत दिला दी.


जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR)ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 151 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में चेन्‍नई ने छह विकेट खोकर 155 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत