World Cup 2019: MSK प्रसाद ने ऋषभ पंत और अजिंक्‍य रहाणे को भी बताया चयन का दावेदार..

World Cup 2019: MSK प्रसाद ने ऋषभ पंत और अजिंक्‍य रहाणे को भी बताया चयन का दावेदार..

MSK प्रसाद ने कहा, पंत ने पिछले एक साल में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है

खास बातें

  • ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड ने वनडे सीरीज जीती टीम इंडिया
  • प्रसाद बोले, पंत ने पिछले एक साल में जबर्दस्‍त खेल दिखाया
  • रहाणे भी घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं

ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के दौरे में भारतीय वनडे टीम की सीरीज जीत ने वर्ल्‍डकप-2019 के लिए टीम के चयन को लेकर चयनकर्ताओं की उलझन बढ़ा दी है. निश्चित रूप से उनके लिए टीम को चुनना आसान नहीं होगा. बीसीसीआई की चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा है कि ऋषभ पंत और अजिंक्‍य रहाणे भी वर्ल्‍डकप-2019 के लिए भारतीय टीम में चयन के दावेदारों में है. पंत को चयन के लिहाज से 'बड़ा और सकारात्‍मक सिरदर्द'  बताते हुए प्रसाद ने कहा कि इस विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने पिछले एक साल में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है.ESPNcricinfo ने एमएसके प्रसाद के हवाले से कहा कि निश्चित रूप से पंत चयन के दावेदारों में है. उसका एक साल का प्रदर्शन जबर्दस्‍त रहा है. हमारी राय में उसे और ज्‍यादा अनुभव हासिल कर अधिक परिपक्‍व होने की जरूरत है, इसीलिए जब भी संभव हुआ] हमने उन्‍हें इंडिया ए की सीरीज में शामिल किया है.

इसलिए शिखर धवन ने ऋषभ पंत को करार दिया गेम चेंजर, लेकिन...

प्रसाद ने माना कि पंत अब परिपक्‍व खिलाड़ी के तौर पर तैयार हो रहे हैं और उन्‍होंने टीम के हित में गजब का समर्पण भाव दिखाया है. अजिंक्‍य रहाणे के बारे में चर्चा करते हुए प्रसाद ने कहा, मध्‍य क्रम के इस बल्‍लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म दिखाया है और वह भी वर्ल्‍डकप के लिए चयन के रूप में विकल्‍प हैं. रहाणे ने लिस्‍ट ए के क्रिकेट में 11 पारियों में 74.62 के औसत से 597 रन बनाए हैं.


माइकल वॉन ने पूछा-ऋषभ पंत वनडे टीम में क्‍यों नहीं तो धोनी के फैंस ने दिया यह जवाब...

चयन समिति के प्रमुख ने हरफनमौला विजय शंकर को भी सराहा. प्रसाद ने कहा कि जब भी मौका मिला है, विजय शंकर ने उच्‍च स्‍तर के क्रिकेट में अपनी क्षमता को बखूबी दिखाया है. हम इंडिया ए टीम के जरिये उसे पिछले दो साल से मौका दे रहे हैं. हालांकि हमें यह देखना होगा कि वे इस टीम में फिट होते हैं या नहीं. वर्ल्‍डकप-2019 का आयोजन 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्‍लैंड में होना है. भारत और मेजबान इंग्‍लैंड को इस टूर्नामेंट में चैंपियन बनने का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. इसके अलावा पाकिस्‍तान, न्‍यूजीलैंड और ऑस्‍ट्रेलिया भी दावेदारों में शामिल हैं. (इनपुट:ANI)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली