...तो इस वजह से पाकिस्तान की टीम का नहीं हो रहा है ऐलान, सामने आ गई मुख्य वजह

Pakistan T20 World Cup Squad Announcement Delayed Due to Fitness Issues: पाकिस्तान की टीम का अबतक ऐलान नहीं हो पाया है. लोगों को काफी बेसब्री के साथ ग्रीन टीम का इंतजार है. लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर क्यों पाकिस्तान की टीम का अबतक ऐलान नहीं हुआ है. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका सटीक जवाब सामने आ गया है. 

...तो इस वजह से पाकिस्तान की टीम का नहीं हो रहा है ऐलान, सामने आ गई मुख्य वजह

Pakistan Cricket Team

Pakistan T20 World Cup Squad Announcement Delayed Due to Fitness Issues: कई टीमों ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. लेकिन पाकिस्तान की टीम का अबतक ऐलान नहीं हो पाया है. लोगों को काफी बेसब्री के साथ ग्रीन टीम का इंतजार है. लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर क्यों पाकिस्तान की टीम का अबतक ऐलान नहीं हो पाया है. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका सटीक जवाब सामने आ गया है. 

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के कई खिलाड़ी मौजूदा समय में चोटिल हैं. यही वजह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उनकी फिटनेस संबंधी समस्या को देखते हुए मई के अंत तक अपनी टीम के ऐलान करने का प्लान बना रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि 23 या 24 मई को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की स्क्वाड का ऐलान हो हो सकता है.

पीसीबी के सूत्र के मुताबिक टीम प्रबंधन और मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद रिजवान, आजम खान, हारिस रऊफ और इरफान खान नियाजी के चोट से परेशान हैं. हालांकि, इनकी चोट कुछ खास गंभीर नहीं है. उम्मीद है यह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे. जिसके बाद टीम का ऐलान किया जाएगा. 


खैर टी20 वर्ल्ड कप के लिए जरुर पाकिस्तान की टीम का ऐलान होने में देरी हो रही है, लेकिन खबरों के मुताबिक पीसीबी जल्द ही आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम की घोषणा करने वाली है. इसके लिए चयनकर्ता गुरुवार को एक खास बैठक भी करने वाले हैं. उम्मीद जताई जा रही है इसी बैठक में टीम का ऐलान किया जाएगा. 

फिलहाल भारत सहित कई बड़ी टीमों का स्क्वाड सामने आ चुका है. इसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड जैसी टीमों का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- इन 5 स्टार खिलाड़ियों को नहीं मिला T20 World Cup 2024 में मौका, नाम सुन पकड़ लेंगे माथा