डेल स्टेन के टेस्ट से संन्यास पर पाकिस्‍तानी पत्रकार ने उड़ाया मो. हफीज का मजाक तो मिला यह जवाब..

डेल स्टेन के टेस्ट से संन्यास पर पाकिस्‍तानी पत्रकार ने उड़ाया मो. हफीज का मजाक तो मिला यह जवाब..

डेल स्टेन ने तीन प्रारूपों में हफीज के कई बार आउट किया है

खास बातें

  • पत्रकार सलीम खालिक ने ट्वीट कर उड़ाया था खिलाड़ी का मजाक
  • मोहम्मज हफीज ने भी ट्विटर पर ही दे दिया जवाब
  • पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट मैचों मे 3,652 रन बनाए हैं हफीज ने
नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. स्‍टेन के संन्‍यास की घोषणा पर पाकिस्‍तान के पत्रकार सलीम खालिक अपने मुल्‍क की टीम (Pakistan Cricket team) के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) की 'चुटकी' लेने से नहीं चूके. दरअसल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने स्‍टेन के टेस्ट करियर की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था. इस ट्वीट में बताया गया था कि 200 या इससे अधिक टेस्‍ट विकेट लेने वाले बॉलरों में सबसे अच्‍छा स्‍ट्राइक रेट स्‍टेन का है, स्‍टेन दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे ज्‍यादा टेस्‍ट विकेट लेने बॉलर हैं और आईसीसी टेस्‍ट बॉलिंग रैंकिंग में 263 सप्‍ताह तक नंबर वन रह चुके हैं. ICC के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पत्रकार मोहम्मद खालिक ने उर्दू में लिखा, 'डेल स्टेन टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए. Cc मोहम्मद हफीज.' जर्नलिस्‍ट खालिक ने संभवत: इस बात की चुटकी ली थी कि स्‍टेन ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कई बार हफीज को आउट किया है. हफीज पत्रकार की 'शरारत' को भांप गए और उन्‍होंने डिप्‍लोमेटिक अंदाज में उसे ट्विटर पर ही जवाब दे डाला. 

पाकिस्तान का 38 वर्षीय खिलाड़ी मोहम्‍मद हफीज टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अभी वनडे और टी20 में खेल रहे हैं. स्‍टेन ने तीनों प्रारूपों में हफीज को कई बार आउट किया. पत्रकार ने इसीलिए स्टेन के संन्यास पर हफीज पर निशाना साधा था.

बाबर आजम की बैटिंग को लेकर फैंस में दीवानगी, क्रैश हुई काउंटी क्‍लब समरसेट की बेवसाइट..


पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हफीज ने लिखा, 'सही या गलत पक्का नहीं, लेकिन तुम पक्के पत्रकार हो.' 

हफीज के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खालिक ने लिखा, 'डियर, यह सिर्फ एक मज़ाक है.'

आपको बता दें कि हफीज ने पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट खेले हैं. इनमें उन्होंने 3,652 रन बनाए हैं. हफीज ने अपने करियर में अब तक 218 वनडे और 89 टी20 भी खेले है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?