अब शेन वॉर्न ने पूर्व कोच जॉन बुकनन के बारे में किया 'बड़ा खुलासा'

अब शेन वॉर्न ने पूर्व कोच जॉन  बुकनन के बारे में किया 'बड़ा खुलासा'

सिनडी:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने पूर्व कोच जॉन बुकनन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शेन वॉर्न की हालिया रिलीज किताब 'नो स्पिन' में एक के बाद एक कई नई बातें सामने आई हैं. इससे पहले इस महान लेग स्पिनर ने पूर्व कप्तान स्टीव वॉ पर निशाना साधा था. जिस तरह वॉर्न एक-एक करके किताब के पेज उलट रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि आने वाले समय में और कई बड़े खुलासे होंगे. 

वॉर्न ने स्टीव के बारे में कहा था कि वह उनसे जलते थे. वॉर्न के इस खुलासे के बाद हालांकि स्टीव वॉ ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की थी. वॉर्न के बाद अब  बुकनन को लेकर वॉर्न ने खुलासा किया है कि पूर्व कोच को लेकर खिलाड़ियों में विद्रोह के हालात बन गए थे. वार्न ने किताब में लिखा कि एजबेस्टन टेस्ट के बाद जॉन बुकनन ने बस से होटल की तरफ जाते समय टीम की बैठक बुलायी. मुझे लगा कि पता नहीं वह क्या कहेंगे. लेग स्पिनर ने कहा कि जब बुकनन ने अपनी बात कही तो हर खिलाड़ी अपना सिर नीचे किए बैठा रहा. कोई भी उनसे उलझना नहीं चाहता था.

यह भी पढ़ें:  शेन वॉर्न ने की स्‍टीव वॉ की जमकर आलोचना, कहा-वे स्‍वार्थी थे, हर बात पर टोकते थे...



वॉर्न ने कहा कि मुझे लगा कि यह मेरे आत्मसम्मान से जुड़ी बात है. मैंने उनसे कहा कि मैं आपकी बात से सहमत नहीं हूं. लेकिन मेरे और साथी खिलाड़ियों के भीतर बहुत ही ज्यादा गुस्सा भरा हुआ था. यह बात अलग है कि किसी ने उस समय सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा, लेकिन सभी नाराज थे और हालात विद्रोह जैसे हो गए थे. बुकनन ने कहा कि हम मैच में अच्छा नहीं खेले. यह सही था. लेकिन बाद में उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि हम मैच में अच्छा क्यों नहीं खेले. 

VIDEO: भारत ने शुक्रवार को विंडीज के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की. 

वॉर्न ने कहा कि बुकनन ने जब खिलाड़ियों की इच्छाशक्ति पर सवाल उठाया, तो किसी ने भी उनका विरोध नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com