Neeta Ambani ने लंदन में मुलाकात कर लिया Hardik Pandya का हाल-चाल

Neeta Ambani ने लंदन में मुलाकात कर लिया Hardik Pandya का हाल-चाल

Hardik Pandya मुंबई इंडियंस की मालकिन Neeta Ambani के साथ

खास बातें

  • Hardik Pandya की हुई है लंदन में सर्जरी
  • पिछले दिनों Hardik Pandya की कमर की सर्जरी हुई
  • अगले कई हफ्ते क्रिकेट से दूर रहेंगे Hardik Pandya
लंदन:

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हाल में लंदन में अपनी सर्जरी करवाई है. इस सर्जरी के बाद रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी हार्दिक (Hardik Pandya) का हालचाल पूछने पहुंचीं। नीता खुद भी इस समय स्पोटर्स बिजनेस समित में भाग लेने के लिए लंदन में हैं. उन्होंने स्पोटर्स समित में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की थी.

यह भी पढ़ें:  पहले दिन Virat Kohli ने दो दिग्गजों को निपटाया, अब निशाने पर हैं पूर्व भारतीय कप्तान

नीता ने बुधवार को हार्दिक से मुलाकात की, जिसके बारे में हार्दिक ने खुद जानकारी देते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया भाभी. आपसे मिलकर अच्छा लगा. आपकी दुआएं और उत्साहजनक शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं. आप हमेशा प्रेरणा का स्रोत हो"


यह भी पढ़ें:  Mayank Agarwal यह धमाल करने वाले Virendra Sehwag के बाद सिर्फ दूसरे भारतीय बल्लेबाज

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता ने समित में जसप्रीत बुमराह और पंड्या बंधुओं की तारीफ की. बुमराह और कुणाल पंड्या और हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं. नीता ने कहा, "मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा"

VIDEO: दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "आज बुमराह युवाओं के लिए प्ररेणास्त्रोत है. बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों की खोज की है जिनमें हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं