मुंबई ने वनडे क्रिकेट में किया अनोखा कमाल, केवल 4 गेंद खेलकर जीत गई टीम

घरेलू क्रिकेट की दिग्गज टीम मुंबई ने बुधवार को यहां सीनियर महिला एकदिवसीय ट्रॉफी (Womens Senior One Day Trophy 2020-21 ) में नगालैंड (Nagaland Women’s Team) को सिर्फ 17 रन पर ढेर करने के बाद चार गेंद में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया

मुंबई ने वनडे क्रिकेट में किया अनोखा कमाल, केवल 4 गेंद खेलकर जीत गई टीम

केवल 4 गेंद खेलकर जीत गई टीम

क्रिकेट के मैदान (Cricket) पर कभी-कभी ऐसे नजारे भी देखने को मिल जाते हैं जो फैन्स को हैरान कर डालते हैं. कभी कोई बल्लेबाज तूफानी शतक ठोककर क्रिकेट जगत को हैरान कर डालता है तो कभी कोई गेंदबाज हैट्रिक विकेट लेकर सभी को चौंका देता है, लेकिन इन सबके अलावा क्रिकेट में कुछ मौके ऐसे आते हैं जिसकी कल्पना कोई सपने में भी नहीं कर सकता है. ऐसा ही एक अनोखा कमाल  लोकल क्रिकेट में देखने को मिला है.

ICC T20I Player Rankings में विराट कोहली का धमाका, इस नंबर पर पहुंचे, देखें टॉप 10

 घरेलू क्रिकेट की दिग्गज टीम मुंबई ने बुधवार को यहां सीनियर महिला एकदिवसीय ट्रॉफी (Womens Senior One Day Trophy 2020-21 ) में नगालैंड (Nagaland Women's Team) को सिर्फ 17 रन पर ढेर करने के बाद चार गेंद में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया. यह मुकाबला यहां मौजूदा महिला सीनियर एकदिवसीय ट्रॉफी के दौरान होलकर स्टेडियम में खेला गया। मुंबई की कप्तान और तेज गेंदबाज सयाली सतघरे ने पांच रन देकर सात विकेट चटकाए. नगालैंड का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गलत साबित हुआ और टीम 17.4 ओवर में 17 रन पर ढेर हो गई. नगालैंड की चार शीर्ष बल्लेबाज किकायांग्ला, ज्योति, कप्तान सेंतिलेम्ला और एलिना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गई.


25 साल पहले का वो दिन, जब एक बल्लेबाज ने मचाया गदर, श्रीलंका का सपना हुआ था सच

नगालैंड की कोई बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच सकी। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी सरिबा नौ रन के साथ टीम की शीर्ष स्कोरर रही, सयाली के अलावा एस ठाकुर ने एक जबकि एम दक्षिणी ने दो विकेट चटकाए. मुंबई की सलामी बल्लेबाजों इशा ओझा और रुशाली भगत ने इसके बाद तीन चौकों और एक छक्के की मदद से चार गेंद में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)