नई टीम से खेलेंगे Mohammed Siraj, जिम्बाब्वे दौरा खत्म करते ही भरेंगे इंग्लैंड के लिए उड़ान

India Zimbabwe ODI Series के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंग्लैंड की काउंटी टीम वारविकशायर के लिए अपन डेब्यू करेंगे. इस साल काउंटी चैंपियनशिप में वो अपनी नई टीम के लिए आखिरी तीन मैच खेलेंगे.

नई टीम से खेलेंगे Mohammed Siraj, जिम्बाब्वे दौरा खत्म करते ही भरेंगे इंग्लैंड के लिए उड़ान

Mohammed Siraj

नई दिल्ली:

इंग्लैंड की काउंटी टीम वारविकशायर (Warwickshire CCC) ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) सितंबर में टूर्नामेंट के आखिरी तीन मैचों में उनके लिए खेलेंगे. सिराज इस वक्त भारतीय टीम के साथ जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज (India Zimbabwe ODI Series) खेल रहे हैं लेकिन भारत के टी20 टीम (Team India) के प्लान में वो नहीं हैं. इस साल काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में खेल रहे चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara), वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी जैसे भारतीय क्रिकेटरों के साथ उनका नाम जुड़ जाएगा.

काउंटी क्लब वारविकशायर ने अपने बयान में कहा, "वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने काउंटी चैंपियनशिप सीजन के अंतिम तीन मैचों के लिए भारत के अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को साइन किया है. 28 वर्षीय सोमवार, 12 सितंबर को समरसेट के खिलाफ बियर्स के घरेलू मैच से पहले एजबेस्टन पहुंचेंगे."

अपने साइनिंग पर सिराज ने कहा है कि वो काउंटी में अपने डेब्यू करने के लिए उत्साहित है. इसके साथ ही उन्होंने BCCI और वारविकशायर को धन्यवाद भी किया.


सिराज ने कहा, “एजबेस्टन एक विश्व स्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिए उसने जो माहौल बनाया वह खास था. मैं वास्तव में सितंबर में इसे अपना घर बनाने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद है कि बेयर्स सीजन को अच्छी तरह से समाप्त करने में मदद करेंगे. मैं इस अवसर के लिए वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और BCCI दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं."

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने जुलाई में एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और फाइनल टेस्ट की पहली पारी में 4/66 लेने का काम किया था. इसके बाद तीन वनडे मैचों में 6 विकेट भी चटकाए थे.

सिराज ने भारत के लिए कुल 26 मैच खेलते हुए 56 विकेट लिए हैं. उन्होंने 207 मैचों के अपने क्रिकेट करियर में कुल 403 विकेट अपने नाम किए, जिसमें 194 फस्ट क्लास खेलते हुए आए हैं. 

हार्दिक पांड्या-नतासा की इन खूबसूरत Pics को देखकर आप भी जाना चाहेंगे छुट्टियों पर, Greece में माना रहे हैं वेकेशन 

‘टीम थोड़ी नर्वस है', Rishabh Pant ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, जानिए और क्या कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe