'वो शो करेगा अपने आपको कि मैं ऐसा क्यों हूं...', रोहित, सूर्या नहीं, बल्कि इस दिग्गज के दीवाने हुए शमी

Mohammed Shami praised Virat Kohli: मोहम्मद शमी जरुर चोटिल होने की वजह से मैदान में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन अपने बयान को लेकर लगातार वह सुर्खियों में बने हुए हैं. 33 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब विराट कोहली को लेकर अपने दिल की बात कही है.

'वो शो करेगा अपने आपको कि मैं ऐसा क्यों हूं...', रोहित, सूर्या नहीं, बल्कि इस दिग्गज के दीवाने हुए शमी

Mohammed Shami

Mohammed Shami praised Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जरुर चोटिल होने की वजह से मैदान में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन अपने बयान को लेकर लगातार वह सुर्खियों में बने हुए हैं. 33 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब विराट कोहली को लेकर अपने दिल की बात कही है. उनका मानना है कि विराट कोहली आज के जमाने में युवाओं के रोल मॉडल हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए कहा, 'विराट का प्लान हमेशा साफ रहता है. यह फिटनेस से संबंधित हो या बल्लेबाजी या फिर गेंदबाजी में. वह ऐसे हैं शख्स हैं जो कहीं भी रहे पर अपने जोन में होते हैं. वो जब भी आएंगे तब शो करेंगे अपने आपको कि ऐसा क्यों हूं.'

शमी ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मौजूदा समय में वह युवाओं के रोल मॉडल हैं. आप सोचिए उनसे कितना कुछ सिखने को मिलता है. फिटनेस स्किल के अलावा और भी करे सारी चीजें. उनके अंदर एक अलग ही बात है. आज के युवाओं को जो कुछ चाहिए वह सारे गुण उनके अंदर मौजूद हैं.'

आईपीएल 2024 में जमकर कहर ढा रहे हैं कोहली 


आईपीएल 2024 में किंग कोहली का बल्ला जमकर चल रहा है. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टूर्नामेंट के 58 मुकाबले बीत जाने के बाद वह सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं. 

विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में खबर लिखे जाने तक 12 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 12 पारियों में 70.44 की औसत से 634 रन निकले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक आए हैं. आईपीएल 2024 में उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन नाबाद 113 रन का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- धोनी के लाडले ने टपकाया लॉलीपॉप कैच तो बीच मैदान में भड़क गया न्यूजीलैंड का स्टार, बंकने लगा...