मोहम्मद हफीज का बड़ा बयान, नीदरलैंड्स के खिलाफ दबाव में है पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट

हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लिए लेकिन वे महंगे साबित हुए.  पाकिस्तान के लिए फखर जमान ने शीर्ष क्रम में शतक बनाया, जबकि कप्तान बाबर आजम ने 74 रन बनाए. 

मोहम्मद हफीज का बड़ा बयान, नीदरलैंड्स के खिलाफ दबाव में है पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट

पाकिस्तान नीदरलैंड्स के खिलाफ पहला वनडे बड़ी मुश्किल से जीता था

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की टीम पहले वनडे में कुल 300 से अधिक का स्कोर करने के बावजूद नीदरलैंड को 16 रनों के करीबी अंतर से हरा पाई. नीदरलैंड्स ने 315 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 298/8 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को लगता है कि टीम प्रबंधन पर अब सीरीज के दूसरे मैच में पूरी ताकत से खेलने के लिए दबाव होगा.

हफीज ने ट्विटर पर लिखा. "एकदिवसीय में पाकिस्तान की पूरी टीम @TheRealPCB बनाम @KNCBcricket रैंक नंबर 14 की टीम के बीच मुकाबला. पहले वनडे मैच में प्रतिस्पर्धी और आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए @KNCBcricket को पूरा श्रेय, अब टीम प्रबंधन पर दूसरे वनडे में फिर से पूरी टीम के साथ जाने का दबाव है. दूसरा मैच दिलचस्प होगा"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रमजीत सिंह, टॉम कूपर और कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने अर्धशतक बनाकर नीदरलैंड्स को पहले वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ में शानदार फाइट की.  हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लिए लेकिन वे महंगे साबित हुए.  पाकिस्तान के लिए फखर जमान ने शीर्ष क्रम में शतक बनाया, जबकि कप्तान बाबर आजम ने 74 रन बनाए.