शिवम दुबे नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए T20 वर्ल्ड कप में भारतीय XI में जगह, पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा

Varun Aaron on Shivam Dube vs Rinku Singh:टी-20 वर्ल्ड कप के मैच के समय दोनों फिनिशरों में से किस फिनिश के साथ रोहित शर्मा जाते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है

शिवम दुबे नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए T20 वर्ल्ड कप में भारतीय XI में जगह, पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा

Indian team for T20 World cup

Varun Aaron on Shivam Dube vs Rinku Singh: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम का चयन जल्द होने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि शिवम दुबे और रिंकू सिंह (Shivam Dube vs Rinku Singh for T20 World Cup 2024) दोनों को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया जाएगा. दोनों खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से खुद को साबित किया है. ऐसे में यकीनन उम्मीद है कि चयनकर्ता दोनों को जगह देंगे. वहीं, टीम के चयन के बाद सबसे बड़ा सवाल है कि क्या दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिलेगी. इसको लेकर अभी से बहस तेज हो गई है. वहीं, भारत के पूर्व गेंदबाज  वरुण आरोन इस मुद्दे पर अपनी राय दी है. 

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम ने T20I में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट में मचाई सनसनी

दरअसल, पूर्व भारतीय गेंदबाज वरुण आरोन शिवम दुबे के पक्ष में नहीं हैं. झारखंड के इस पूर्व क्रिकेटर को लगता है कि रिंकू सिंह, शिवम दुबे से बेहतर बल्लेबाज हैं और उन्हें इलेवन में मौका मिलना चाहिए. वरुण आरोन ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "शिवम दुबे की जगह इलेवन में दांव पर होगी, क्योंकि रिंकू स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को आसानी से खेल सकते हैं.  और मुझे लगता है कि वह दुबे से बेहतर विकल्प हैं, जो अक्सर तेज गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हैं. रिंकू को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए, दुबे को नहीं, जहां तक मेरी समझ है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीएसके (CSK) की ओर से दुबे ने इस सीजन आईपीएल (IPL 2024) में धमाका किया है और चेन्नई (Chennai Super Kings) की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. सीएसके के लिए दुबे इस समय फिनिशर की भूमिका में हैं. वहीं, दूसरी ओर रिंकू ने पिछले सीजन में ही खुद को फिनिशर के तौर पर साबित कर दिया था. इस साल भी रिंकू आईपीएल में उस समय बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे हैं जब टीम को मैच फिनिश करने के लिए उनकी जरूरत पड़ रही है. अब टी-20 वर्ल्ड कप के मैच के समय दोनों फिनिशरों में से किस फिनिश के साथ रोहित शर्मा जाते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. (Rinku Singh in IPL)