पाकिस्तानी क्रिकेटरों के रवैये से कोच मिस्बाह उल हक निराश, सरफराज अहमद सहित इन चार खिलाड़ियों से सबसे ज्यादा नाराज..

पाकिस्तानी क्रिकेटरों के रवैये से कोच मिस्बाह उल हक निराश, सरफराज अहमद सहित इन चार खिलाड़ियों से सबसे ज्यादा नाराज..

Misbah-ul-Haq की बतौर कोच पहली ही सीरीज में पाकिस्तान टीम को श्रीलंका से टी20 सीरीज में हार मिली

खास बातें

  • कमजोर श्रीलंका टीम से टी20 सीरीज हार गया पाकिस्तान
  • मिस्बाह की राय, जिम्मेदारी लेने से बचते हैं कप्तान सरफराज
  • वहाब, वसीम और हैरिस सोहेल ट्रेनिंग के मामले में अनुशासनहीन

कमजोर श्रीलंका टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) अपने देश में आलोचना का सामना कर रहे हैं. मिस्बाह के अलावा पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और अन्य खिलाड़ी भी लोगों के निशाने पर हैं. कोच मिस्बाह से टीम के रवैये में बदलाव की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन अभी तक तो ऐसा नजर नहीं आय. दरअसल मिस्बाह कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रवैये से काफी निराश है जो अभ्यास से बचते हैं और जिनमें अनुशासन का अभाव है. मिस्बाह टीम के कप्तान सरफराज अहमद के रवैये से भी खुश नहीं हैं ((Misbah disappointed with Sarfaraz))जो मुश्किल वक्त में जिम्मेदारी लेने से बचने की कोशिश करते हैं.

Babar Azam को बर्थडे पर ICC और फैंस ने दी बधाई, कोहली के साथ तुलना पर मिला यह जवाब..

एक सूत्र ने कहा,‘मिस्बाह सबसे ज्यादा इस बात को लेकर खफा हैं कि मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के तौर पर यह उनकी पहली सीरीज थी और कुछ खिलाड़ी प्रबंधन के निर्देश मानने को तैयार नहीं थे. उन्होंने फिटनेस के ऊंचे मानदंड बनाए रखने के लिये अभ्यास भी नहीं किया.'इस सूत्र ने कहा ,‘वह निराश हैं कि कुछ खिलाड़ी अभ्यास को हल्के में ले रहे हैं और अनुशासन में भी सुधार नहीं है.


पत्रकार के सवाल पर Misbah-ul-Haq ने दिया मजेदार जवाब, देखें VIDEO

एक अन्य सूत्र ने कहा कि मिस्बाह तीन सीनियर खिलाड़ियों वहाब रियाज (Wahab Riaz), इमाद वसीम (Imad Wasim) और हैरिस सोहेल (Haris Sohail) के रवैये से नाराज हैं. इस सूत्र के अनुसार, मिस्बाह को ऐसा महसूस होता है कि ट्रेनिंग और नेट प्रैक्टिस से बचने के लिए ये खिलाड़ी बहाने बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसा लगता है कि ट्रेनिंग से बचने का हमेशा इन खिलाड़ियों के पास कोई न कोई बहाना तैयार रहता है. हैरिस सोहेल ने दर्द या मांसपेशियों में खिंचाव होने की आदत सी डाल रखी है.

रमीज राजा बोले, कोच मिस्बाह उल हक के टी20 में रोल की समीक्षा हो..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिस्बाह को यह भी बात परेशान कर रही है कि ज्यादातर खिलाड़ी अनुशासन का पालन नहीं करते. वे उस प्लान को मैदान पर अमलीजामा नहीं पहनाते जिस पर ड्रेसिंग रूम में चर्चा होती है. इस सूत्र ने यहां तक बताया कि मिस्बाह को अब अहसास हो गया है कि पूर्व कोच मिकी आर्थर ने क्यों बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज को टीम से बाहर रखा था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)