Eliminator: विकेट लेने के बाद SRH के खलील अहमद ने अलग अंदाज में मनाया जश्‍न, देखें VIDEO

Eliminator: विकेट लेने के बाद SRH के खलील अहमद ने अलग अंदाज में मनाया जश्‍न, देखें VIDEO

Khaleel Ahmed ने मैच के दौरान एक ही ओवर में श्रेयस अय्यर और पृथ्‍वी शॉ को आउट किया

खास बातें

  • खलील ने एक ही ओवर में अय्यर-शॉ को आउट किया
  • मैच के बाद ऐसे हावभाव दिखाए, मानो फोन कर रहे हों
  • वर्ल्‍डकप की भारतीय टीम में चयन के दावेदार थे खलील
विशाखापट्टनम:

इंडियन प्रीमियर लीग के Eliminator में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) को दो विकेट से हरा दिया. यह मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिर तक यह अंदाज लगाना मुश्किल था की जीत का पलड़ा किस टीम के पक्ष में झुकेगा. सनराइजर्स के 163 रन के लक्ष्‍य के जवाब में दिल्‍ली को पृथ्‍वी शॉ ने धमाकेदार शुरुआत दी. ऐसे समय जब पृथ्‍वी कप्‍तान श्रेयस अय्यर के साथ टीम को जीत की ओर मजबूती से आगे बढ़ा रहे थे, सनराइजर्स (SRH) के खलील अहमद (Khaleel Ahmed)ने  एक ही ओवर में दोनों को पवेलियन लौटा दिया. विकेट लेने के बाद खलील (Khaleel Ahmed)का जश्‍न मनाने का तरीका हर किसी को लुभा गया. उन्‍होंने ऐसे हावभाव दिखाए मानो वे किसी को फोन कर रहे हैं. कुछ लोगों ने माना कि इस एक्‍शन के जरिये खलील सिलेक्‍टर्स को संदेश दे रहे थे कि उनकी अनदेखी नहीं की जा सकती. वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) में भारतीय टीम में चयन के दावेदारों में खलील अहमद का भी नाम था लेकिन अंतिम 15 खिलाड़ि‍यों में वे स्‍थान नहीं बना सके.

Virat Kohli ने की खलील अहमद के विकेट लेने पर जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल, VIDEO

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान भी खलील ने विपक्षी कप्‍तान विराट कोहली को आउट करने के बाद जिस तरह से जश्‍न मनाया था, वह भी लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा था. मैच के बाद हल्‍के-फुल्‍के क्षणों में कोहली ने खलील को उनके जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल करके भी दिखाई थी. इस मैच में गुरकीरत मान और शिमरॉन हेतमायर की शानदार बल्‍लेबाजी की बदौलत आरसीबी ने जीत हासिल की थी.


DC vs SRH: Eliminator में 21 वर्ष या इससे कम उम्र के 4 खिलाड़ी चमके, ICC ने किया यह ट्वीट

आईपीएल के एलिमिनेटर में बुधवार को सनराइजर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 19.5 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लियादिल्‍ली का मुकाबला अब 10 मई को होने वाले क्वालीफायर-2 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से होगा. इस मुकाबले में जीतने वाली टीम को ही 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से भिड़ने का मौका मिलेगा. मंगलवार को खेले गए क्‍वालिफायर-1 (Qualifier 1) में मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हराकर फाइनल में स्‍थान बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: किंग्‍स XI ने अपने आखिरी मैच में चेन्‍नई के किंग्‍स को दी मात