Ranji Trophy: अरुण लाल बोले, इशान पोरेल राष्‍ट्रीय टीम के ल‍िए तैयार, व‍िराट कोहली को भी कर सकते हैं परेशान

Bengal VS Karnataka Ranji Trophy semifinal: इशान पोरेल अंडर-19 वर्ल्‍डकप में व‍िजेता रही भारतीय टीम के सदस्‍य भी रह चुके हैं. वर्ष 2018 में ऑस्‍ट्रेल‍िया में आयोज‍ित अंडर-19 वर्ल्‍डकप में पृथ्‍वी शॉ की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम चैंप‍ियन बनी थी और इस जीत में इशान पोरेल ने अहम रोल अदा क‍िया था.

Ranji Trophy: अरुण लाल बोले, इशान पोरेल राष्‍ट्रीय टीम के ल‍िए तैयार, व‍िराट कोहली को भी कर सकते हैं परेशान

Ishan Porel वर्ष 2018 में U19 वर्ल्‍डकप की व‍िजेता भारतीय टीम के सदस्‍य रह चुके हैं

खास बातें

  • बंगाल टीम के कोच हैं अरुण लाल
  • रणजी ट्रॉफी में जोरदार प्रदर्शन कर रहे इशान पोरेल
  • सेमीफाइनल में कर्नाटक के पांच बल्‍लेबाजों को आउट क‍िया
कोलकाता:

Ishan Porel: बंगाल रणजी टीम के कोच अरुण लाल (Arun Lal) ने कहा कि तेजी से उभरते हुए तेज गेंदबाज इशान पोरेल (Ishan Porel) राष्ट्रीय टीम के लिए तैयार हैं और उनके पास भारतीय कप्तान विरोट कोहली (Virat Kohli) को भी परेशान करने की क्षमता है. बंगाल टीम के इस युवा तेज गेंदबाज ने कर्नाटक के ख‍िलाफ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल (Bengal VS Karnataka Ranji Trophy semifinal) में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में पांच व‍िकेट हास‍िल क‍िए.  बंगाल के 21 साल के इस तेज गेंदबाज की अंदर आती गेंद पर भारतीय बल्लेबाल लोकेश राहुल भी गच्चा खाकर एलबीडब्‍ल्‍यू हो गए.

आलोचना से घ‍िरे व‍िराट कोहली के बचाव में उतरे पाक‍िस्‍तान के इंजमाम उल हक

अरुण लाल ने यहां कर्नाटक और बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के तीसरे दिन के खेल के बाद कहा, ‘वह (इशान) अभी शानदार लय में है. वह ऐसी गेंदबाजी कर रहा है जिस पर (लोकेश) राहुल और विराट कोहली जैसे बड़े बल्लेबाज भी आउट हो सकते है.'उन्होंने कहा, ‘वह कितनी सटीक गेंदबाजी कर रहा, आप उसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि वह लेग स्टंप के बाहर एक भी गेंद नहीं फेंक रहा. वह हर समय बल्लेबाज की परीक्षा लेता है. वह ज्यादा रन भी नहीं देता जिससे दबाव बनता है. राहुल अभी शानदार लय में है और उन्हें सस्ते में आउट करना बड़ी कामयाबी है.'


पोरेल ने इससे पहले लीग मैच में आंध के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी का विकेट चटकाया था. इशान पोरेल अंडर-19 वर्ल्‍डकप में व‍िजेता रही भारतीय टीम के सदस्‍य भी रह चुके हैं. वर्ष 2018 में ऑस्‍ट्रेल‍िया में आयोज‍ित अंडर-19 वर्ल्‍डकप में पृथ्‍वी शॉ की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम चैंप‍ियन बनी थी और इस जीत में इशान पोरेल ने अहम रोल अदा क‍िया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)