IPL 2020: फिर भी Kings XI Punjab ने कृष्णप्पा गौतम को खरीद लिया, प्रशंसक हैरान

IPL 2020: फिर भी Kings XI Punjab ने कृष्णप्पा गौतम को खरीद लिया, प्रशंसक हैरान

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल, IPl) फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXI Punjab) ने लीग के आगामी सीजन के लिए हरफनमौला खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को वीरवार को अपने साथ जोड़ने की को घोषणा की. पंजाब ने आगामी सीजन के लिए गौतम (Krishnappa Gowtham) को पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया है. राजस्थान रॉयल्स ने गौतम को 2018 नीलामी में 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. जबकि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था. 31 वर्षीय गौतम ने आईपीएल में 2018 में 15 और 2019 में सात मैच खेले हैं. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने डे-नाइट टेस्ट को इस लिहाज से बताया चुनौतीपूर्ण..

वैसे कुछ लोग पंजाब के कृ्ष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को खरीदे जाने पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं. और कारण यह है कि जहां गौतम को राजस्थान ने 15 मैच खिलाए थे, तो वहीं पिछले साल वह  सिर्फ सात ही मैच खेले. मतलब साफ है कि राजस्तान ही कृष्णप्पा गौतम से छुटकारा पाना चाहता था. इसलिए पंजाब के गौतम को खरीदने पर थोड़ी हैरानी हो रही है. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब (KXI Punjab) ने इससे पहले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को ट्रेड किया था। राजपूत अब आईपीएल के अगले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे.


यह भी पढ़ेंकामयाबी के लिए सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले आजमाते थे ये 'नुस्खे'

अंकित 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े थे और उन्होंने अब तक 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे और वह आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. वहीं, मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की बुधवार को घोषणा की. बोल्ट पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका टीम के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली कैपिटल्स ने बोल्ट को मुंबई इंडियंस के हाथों ट्रेड किया है. बोल्ट ने 2014 में आईपीएल में पदार्पण किया था और तब से लेकर अब तक उन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हासिल किए हैं.