IPL 2019: आईपीएल में हर मैच आपको दिलाएगा एसयूवी, बस करना होगा 'यह काम'

IPL 2019: आईपीएल में हर मैच आपको दिलाएगा एसयूवी, बस करना होगा 'यह काम'

आईपीएल का लोगो

खास बातें

  • 2019 का आगाज 23 मार्च से
  • इस बार नहीं होगा उद्घाटन समारोह
  • चेन्नई और बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा पहला मैच
नई दिल्ली:

इस साल आयोजित होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग का संस्करण (आईपीएल, #IPL2019) क्रिकेटप्रेमियों के लिए बहुत ही खास होने जा रहा है. कारण यह है कि मैदान पर जमा दर्शकों के लिए हर मैच उन्हें एसयूवी जी हां स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल जीतने का मौका देगा. बीसीसीआई ने सोमवार को टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-19 (#IPL2019) का लीड ब्रांड घोषित किया है. और इस कंपनी ने स्टेडियम के भीतर आने वाले क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा तोहफा देने का फैसला किया है. लेकिन यह तोहफा हासिल करने के लिए इन दर्शकों को कुछ खास करना होगा. 

बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन में अगर आप कोई मैच देखने जाते हैं और दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लेते हैं, तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा.  बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है, जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  दूसरे वनडे में एडम जंपा ने कोहली को दिया 'विराट चैलेंज'


लेकिन इससे अलग है हर मैच में स्पेशल प्राइज और वह है एसयूवी. इसके तहत मैच में सर्वश्रेष्ठ कैच लेने वाले दर्शक को टाटा की नवीनतम स्पोर्ट्स यूटीलिटी व्हीकल को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा. इसके अलावा सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा. 

VIDEO: पाकिस्तान से वर्ल्ड कप मुकाबले पर रविशंकर प्रसाद के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो तैयार हो जाइए आईपीएल के रोमांच के लिए और अब टेलीविजन पर खुद को देखने की जगह गेंद पर नजर रखिए क्योंकि बल्लेबाज द्वारा हिट की गई गेंद बाउंड्री को पार करते हुए आप तक आ सकती है. और अगर अपने एक हाथ से कैच लपक लेने में कामयाब रहते हैं, तो हो जाएगी आपकी बल्ले-बल्ले. तो देर किस बात की. अभी समय है. तैयार हो जाइए और एक हाथ से कैच लेने का अभ्यास करना शुरू कर दीजिए.