Ind vs Eng:जॉनी बेयरस्‍टॉ बोले, 'भारत दुनिया की नंबर एक टीम, सीरीज में कर सकती है वापसी'

Ind vs Eng:जॉनी बेयरस्‍टॉ बोले, 'भारत दुनिया की नंबर एक टीम, सीरीज में कर सकती है वापसी'

जॉनी बेयरस्‍टॉ ने दूसरे टेस्‍ट में 93 रन की शानदार पारी खेली थी (AFP फोटो)

खास बातें

  • इंग्‍लैंड की 5-0 की जीत के बारे में सोचना अभी जल्दबाजी
  • मौसम फिर गर्म हुआ तो सूखी पिचों पर कड़ा होगा मुकाबला
  • 18 अगस्‍त से खेला जाना है सीरीज का तीसरा टेस्‍ट
लंदन:

इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज में पहले दो टेस्‍ट गंवाकर भले ही भारतीय टीम संघर्ष करती नजर आ रही हो लेकिन मेजबान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्‍टॉ ने कहा है कि 5-0 के 'व्‍हाइटवाश' की बात करना अभी जल्दबाजी होगी. भारतीय टीम को रविवार को लॉर्ड्स टेस्‍ट में पारी के अंतर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और इंग्लैंड की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है लेकिन बेयरस्‍टॉ का मानना है कि भारतीय टीम में वापसी करने की क्षमता है. अखबार ‘द डेली टेलीग्राफ’ ने बेयरस्‍टॉ के हवाले से कहा, ‘हां, हमने हालात का फायदा उठाया और हमें पता है कि घरेलू हालात में कैसे खेलना है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप कह सकते हो कि भारतीय टीम कमजोर है. वे दुनिया की नंबर एक टीम हैं और सीरीज में अब भी काफी क्रिकेट खेला जाना बाकी है.’

Ind vs Eng: हरभजन सिंह बोले, 'हार्दिक पंड्या को ऑलराउंडर कहना बंद किया जाए'

उन्होंने कहा, ‘5-0 के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. मौसम एक बार फिर गर्म हो सकता है, साउथम्पटन और ओवल की पिचें सूखी हो सकती हैं. निश्चित तौर पर हम कोई कसर नहीं छोड़ने वाले.’ पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट नाटिंघम के ट्रेंटब्रिज में 18 अगस्त से खेला जाएगा जबकि चौथा टेस्ट साउथम्पटन में 30 अगस्त और पांचवां टेस्ट लंदन के ओवल में 7  सितंबर से खेला जाएगा.


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान जो रूट ने कहा कि लार्ड्स में दूसरे टेस्ट में जीत के बाद 5-0 से सीरीज जीतना उनका सपना है. रूट ने कहा, ‘बेशक, यह सपना है. पांच संपूर्ण प्रदर्शन करना और पांच जीत दर्ज करना. लेकिन महत्वपूर्ण है कि हम आत्ममुग्ध, अहंकारी नहीं हों और काफी आगे के बारे में नहीं सोचें.’ बेयरस्‍टॉ को खुशी है कि इंग्लैंड टीम के उनके साथी बेन स्टोक्स को झगड़े के मामले में निर्दोष पाया गया है. इस आलराउंडर और इस झगड़े की घटना में शामिल रहे इंग्लैंड टीम के उनके साथी एलेक्स हेल्स को अब क्रिकेट अनुशासनात्मक मामले के नतीजे का इंतजार है जिसे आपराधिक मामले का नतीजा आने तक लंबित रखा गया था. स्टोक्स को तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम से जोड़ा गया है. (इनपुट: एजेंसी)